अकोला: लोकसभा चुनाव से पहले अमरावती संभाग के लगभग सभी तहसीलदारों के हुए तबादले

लोकसभा चुनाव से पहले अमरावती संभाग के लगभग सभी तहसीलदारों के हुए तबादले
  • जनवरी में ही तबादलों का सिलसिला शुरू
  • संभाग के तहसीलदारों के तबादलों का आदेश

डिजिटल डेस्क, अकोला. निर्धारित अवधि पूरा होने के बाद शासन की ओर से अधिकारी, कर्मचारियों के प्रशासकीय तथा बिनती पर तबादले किए जाते हैं। इस वर्ष अप्रैल 2024 में संभावित लोकसभा चुनाव के चलते जनवरी में ही तबादलों का सिलसिला शुरू हुआ है। अकोला समेत अमरावती संभाग के तहसीलदारों के तबादलों का आदेश शासन के राजस्व व वन विभाग ने जारी किया है। अप्रैल 2024 में लोकसभा चुनाव होने जा रहे है, जिसकी तैयारी युध्दस्तर पर शुरू हो चुकी है। जिला प्रशासन नियुक्तियों समेत निविदा प्रक्रियाएं पूरी करने में जुटा हुआ है। मनुष्यबल पर्याप्त रहे इसलिए अधिकारियों की नियुक्तियां भी हो रही है। चुनाव के चलते इस बार जनवरी एवं फरवरी माह में तबादलों की प्रक्रिया ने जाेर पकड़ा है। शासन ने 31 जनवरी को आदेश जारी करते हुए अमरावती संभाग के तहसीलदारों के तबादले किए है।

इनका हुआ तबादला

तेल्हारा के तहसीलदार संतोष येवलीकर का यवतमाल जिले के महागांव तहसीलदार के रूप में तबादला हुआ है। अकाेला में तहसीलदार रहे सुनील पाटील का अमरावती के तिवसा में तबादला किया गया। बालापुर के तहसीलदार आर. एम. तायडे का बुलढाणा जिले के मलकापुर तहसीलदार पद पर तबादला हुआ। बार्शिटाकली तहसीलदार डी. आर. बाजड का बुलढाणा जिले के शेगांव में तबादला हुआ। अन्य तहसीलदारों के भी तबादले हुए है।

इनका हुआ आगमन

अमरावती जिले के तिवसा तहसीलदार वैभव फरतारे काे बालापुर तहसीलदार के तौर पर नियुक्त किया गया है। चिखली के तहसीलदार सुरेश कव्हले अकोला के नए तहसीलदार होंगे। वाशिम के तहसीलदार डा. राहुल वानखेडे की पातूर तहसीलदार के तौर पर नियुक्ति हुई है। राजेश वझीरे की अकोला के नजूल तहसीलदार के तौर पर नियुक्ति की गई है। शेगांव के तहसीलदार समाधान सोनवणे तेल्हारा के नए तहसीलदार होंगे। देऊलगांवराजा के तहसीलदार श्याम धनमने का अकोला जिलाधिकारी कार्यालय के अधीक्षक पद पर तबादला किया गया। इनके अलावा अन्य अधिकारियों का भी आगमन हुआ है।

Created On :   4 Feb 2024 12:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story