सांसद नवनीत राणा को धमकी देने के मामले में ओवैसी का हो सकता है हाथ, जांच की जाए

सांसद नवनीत राणा को धमकी देने के मामले में ओवैसी का हो सकता है हाथ, जांच की जाए
  • विधायक राणा ने कहा, केंद्रीय एजेंसी से जांच कराई जाए

डिजिटल डेस्क, अमरावती। सांसद नवनीत राणा को इंटरनेशनल कॉल से अज्ञात ने फोन पर धमकी में काफी कुछ आपत्तिजनक बातें कहीं। जिसे लेकर मंगलवार को राजापेठ थाने में मामला दर्ज कर किया गया है। इस संदर्भ में बुधवार को विधायक रवि राणा ने हैदराबाद के सांसद अकबर ओवेसी पर निशाना साधते हुए इस मामले की जांच केंद्रीय एजेंसी से जांच कराने की मांग की है।

1 फरवरी से सांसद नवनीत राणा के मोबाइल पर इंटरनेशनल कॉल कर अज्ञात ने आपत्ति जनक शब्दों में धमकी दी। इसके अलावा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, अमित शाह, विधायक टी राजासिंह व उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का भी नाम लेकर धमकियां दी हैं। इस मामले को लेकर विधायक राणा ने वीडियो जारी कर कहा है कि कुछ दिन पहले संसद में विधायक राणा द्वारा रखे गए हिंदू विचारों को लेकर अकबर ओवैसी ने उसका विरोध किया था। जिसके बाद संभाजी नगर के इम्तियाज जलील ने भी जगह-जगह सभा लेकर संासद राणा को धमकी दी।

पोस्ट वायरल करने पर एक हिरासत में : फेसबुक पर सांसद नवनीत राणा की आपत्तिजनक पोस्ट अपलोड की गई थी। इस मामले में भी राजापेठ पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जहां देर रात बुधवारा से किशोर दिगांबर पुसतकर (60) को हिरासत में लिया। पूछताछ कर बयान दर्ज कर लिया है।

टेम्पो ट्रैवलर्स को लगाई आग : अमरावती. नांदगांव पेठ के जावरकर लॉन के पास मंगलवार की रात अज्ञात आरोपी ने टेम्पो ट्रैवलर्स को आग लगा दी। जिससे गाड़ी पूरी तरह जलकर खाक हो गई। इस मामले में गाडी मालक अतुल शिवाजी श्रृंगारे (38) की शिकायत पर पुलिस ने अज्ञात आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। नांदगांव पेठ थाना क्षेत्र के सिध्दार्थ नगर निवासी अतुल श्रृंगारे ने दो साल पहले खुदका व्यवसाय चालू करने के लिए टैम्पो क्रमांक एमएच 27-ए 9664 खरीदी की थी। गाड़ी जावरकर लॉन से सटे गणेश मंदिर के पास खड़ी रहती थी। किसी ने आग लगा दी।

Created On :   7 March 2024 9:44 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story