भंडारा: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे पटोले

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे पटोले
  • पटोले की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी
  • कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि पटोले को जान से मारने का प्रयास किया गया
  • पटोले बोले - जनता के आशीर्वाद से मैं सुरक्षित हूं

डिजिटल डेस्क, भंडारा। महाराष्ट्र कांग्रेस के अध्यक्ष नाना पटोले की कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, इस दौरान वे बाल-बाल बच गए। कांग्रेस ने आरोप लगाया है कि उन्हें जान से मारने का प्रयास किया गया था। पटोले ने बताया कि यह घटना मंगलवार रात को हुई और पुलिस जांच कर रही है कि कहीं यह कोई साजिश तो नहीं थी। उन्होंने एक वीडियो संदेश जारी कर कहा कि कल भंडारा के निकट एक ट्रक ने जानबूझकर हमारी कार को टक्कर मारी। हमें चोट नहीं आई, लेकिन वाहन बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया। जनता के आशीर्वाद से मैं सुरक्षित हूं। हमने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और पुलिस जांच कर मामले में कार्रवाई करेगी। सभा निपटाकर मंगलवार 9 अप्रैल को अपनी कार से पटोले गांव सुकली लौट रहे थे। राष्ट्रीय महामार्ग क्रमांक 53 पर भिलेवाड़ा के पास ट्रक क्रमांक सीजी 04 एनटी 8739 ने उनकी कार को पीछे से टक्कर मारी। जिसमें गाडी का पिछला हिस्स क्षतिग्रस्त हुआ। इस घटना में कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष नाना पटोले बाल बाल बचे। उनके साथ कांग्रेस के नेता शिवा गायधने, मुकुल साखरखर व धनंजय तिरपुड़े यह पिछे के वाहन से चल रहे थे। घटना की जानकारी तुरंत पुलिस को दी गई। कारधा पुलिस ने तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर आरोपी ट्रक चालक तथा ट्रक हिरासत में लिया। किसी षडयंत्र का अंदेशा जता कांग्रेस ने उच्चस्तरीय जांच की मांग की है। जांच कारधा पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक गणेश पिसाल कर रहे हैं।

कांग्रेस की राज्य इकाई के प्रवक्ता अतुल लोंढे ने कहा कि पटोले भंडारा जिले में प्रचार अभियान में थे, जब मंगलवार रात को करदा गांव के निकट एक ट्रक ने उनकी कार को टक्कर मार दी। उन्होंने दावा किया कि ट्रक ने पटोले की कार को टक्कर मारी और उसे कुचलने का प्रयास किया। उन्होंने सोशल मीडिया मंच ‘एक्स’ पर एक पोस्ट में कहा कि यह संदेह पैदा करने वाली बात है कि क्या कोई उन्हें मारना चाहता था। उन्होंने कहा कि यह एक गंभीर घटना है। संदेह उठता है कि क्या उन्हें मारने के लिए यह कोशिश की गई थी? क्या भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) विपक्ष के नेताओं को खत्म कर चुनाव जीतना चाहती है? लोंढे ने कहा कि लोगों की दुआओं की वजह से पटोले सुरक्षित बच गये। महाराष्ट्र में लोकसभा चुनाव 19 अप्रैल से 20 मई के बीच पांच चरणों में होंगे। राज्य में कुल 48 लोकसभा सीटें हैं।

गणेश पिसाल, पुलिस निरीक्षक का कहना है कि कार्यकर्ताओं की मांग के अनुसार किसी षडयंत्र के तहत दुर्घटना को अंजाम तो नहीं दिया गया, इसकी जांच की जा रही है। आरोपी वाहन चालक को हिरासत में लिया गया है।


Created On :   10 April 2024 3:15 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story