साजिश के पीछे कौन ?: महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे

महाराष्ट्र कांग्रेस अध्यक्ष  नाना पटोले की कार को ट्रक ने मारी टक्कर, बाल-बाल बचे
  • भंडारा में ट्रक ने कार को मारी टक्कर
  • कांग्रेस नेताओं ने उठाए सवाल
  • विपक्षी दल के नेताओं को खत्म करके चुनाव जीतना चाहती है भाजपा-लोंढे

डिजिटल डेस्क,मुंबई। महाराष्ट्र कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की कार को भंडारा जिले में एक ट्रक ने टक्कर मार दी लेकिन वह बाल-बाल बच गए। बुधवार को पार्टी के एक नेता ने इसकी जानकारी दी। बताया जा रहा है कि घटना मंगलवार को रात हुई। कांग्रेस के राज्य प्रवक्ता अतुल लोंढे ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर एक पोस्ट में सवाल उठाते हुए लिखा कि यह संदेह पैदा करने वाली बात है कि क्या कोई उन्हें मारना चाहता था।

बीजेपी पर निशाना साधते हुए महाराष्ट्र कांग्रेस के प्रवक्ता अतुल लोंढे ने ट्वीट में कहा, ''क्या भाजपा विपक्षी दल के नेताओं को खत्म करके चुनाव जीतना चाहती है? भंडारा जिले में मंगलवार रात को करदा गांव के पास एक ट्रक ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले की गाड़ी को टक्कर मारकर कुचलने की कोशिश की, वह प्रचार अभियान के लिए गए थे। घटना को बेहद गंभीर बताते हुए लोंढे ने कहा कि क्या उन्हें मारने की साजिश रची गई थी? ऐसा संदेह है। जनता के आशीर्वाद से नाना पटोले को चोट नहीं आई और वे सुरक्षित हैं।

खबरों के मुताबिक महाराष्ट्र के कांग्रेस अध्यक्ष नाना पटोले की कार को ट्रक ने मंगलवार देर रात कुचलने की कोशिश की। खड़ी कार को तेज रफ्तार ट्रक ने पीछे से टक्कर मारी। गनीमत रही कि टक्कर के दौरान पटोले कार में सवार नहीं थे, उस समय वे मीटिंग कर रहे है। बड़ा हादसा बचते बचते टल गया।

Created On :   10 April 2024 11:01 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story