भोपाल: हुजूर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार डागा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से की न्याय की मांग

हुजूर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार डागा ने कमलनाथ और दिग्विजय सिंह से की न्याय की मांग

डिजिटल डेस्क, भोपाल। हुजूर विधानसभा क्षेत्र के पूर्व विधायक जितेन्द्र कुमार डागा ने कांग्रेस आलाकमान से अनुरोध करते हुए कहा कि हुजूर विधानसभा के कार्यकर्ता, पदाधिकारियों और जनता के साथ जो गलत किया गया है जिसका मैं विरोध करता हूँ एवं प्रदेश कांग्रेस के शीर्ष नेतृत्व माननीय कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी से पुनः विचार की प्रार्थना करता हूँ। मैं ऐसी ही नीति और निर्णयो के कारण भारतीय जनता पार्टी छोड़कर कांग्रेस में आया था एवं मुझे आश्वासन दिया गया था कि मेरे साथ किसी प्रकार का दुरव्यवहार नही किया जायेगा ।

मैं वर्ष 2008 से 2013 तक हुजूर क्षेत्र का विधायक रहा इस दौरान मेरी सक्रियता और कार्यों का प्रमाण है कि मुझ पर किसी प्रकार का कोई आरोप नहीं है तथा जनता मुझ पर विश्वास करती है।

मैं हमेशा जनता के दुःख सुख और उनके अच्छे-बुरे में साथ रहा हूँ तथा अपने कार्यकाल मे क्षेत्र के विकास कार्यों में सहयोगी की भूमिका का निर्वाहन किया है।

मैं पुनः माननीय कमलनाथ जी और दिग्विजय सिंह जी से सादर अनुरोध करता हॅू कि कृपया लिए निर्णय पर विचार करें और मुझे एक मौका देकर हुजूर की जनता और कार्यकर्ताओं के साथ न्याय करें।

Created On :   20 Oct 2023 7:17 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story