भोपाल: नई शिक्षा नीति 2020 के अंतर्गत आउटकम बेस्ड एजुकेशन कार्यक्रम संपन्न

नई शिक्षा नीति 2020 के अंतर्गत आउटकम बेस्ड एजुकेशन कार्यक्रम संपन्न
नई शिक्षा नीति 2020 में आउटकम बेस्ड एजुकेशन को लेकर रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय में 5 दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया।

डिजिटल डेस्क, भोपाल। नई शिक्षा नीति 2020 में आउटकम बेस्ड एजुकेशन को लेकर रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय में 5 दिवसीय फैकल्टी डेवलपमेंट कार्यक्रम का सफल आयोजन किया गया। कार्यक्रम में बतौर वक्ता प्रो जे आर शर्मा, प्रबंध निदेशक और सीईओ स्टेमवोगेल कंसल्टिंग, बैंगलोर ने सहभागिता की। प्रो शर्मा ने ज्ञानवर्धक व्याख्यानों और इंटरैक्टिव सत्रों के माध्यम से आउटकम बेस्ड एजुकेशन के मूल सिद्धांतो पर प्रकाश डाला।उन्होंने नई शिक्षा प्रणाली में सुचारु परिवर्तन सुनिश्चित करने में संकाय विकास के महत्व पर जोर दिया।

यह भी पढ़े -रबीन्द्रनाथ टैगोर विश्वविद्यालय के प्रतिभागियों ने इंदौर में आयोजित इंस्टीट्यूशन इनोवेशन काउंसिल की रीजनल मीट में

कार्यक्रम का शुभारंभ दीप प्रज्जवलित करके किया गया। इस अवसर पर विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो रजनी कांत, आईक्यूएसी के निदेशक डॉ नितिन वत्स, प्रति कुलपति डॉ संगीता जौहरी सहित समस्त प्राध्यापकगण उपस्थित थे।इस समयबद्ध कार्यक्रम का सफल आयोजन विश्वविद्यालय के इंटरनल क्वालिटी एश्योरेन्स सेल (आईक्यूएसी) ने किया।

Created On :   9 Feb 2024 2:22 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story