दबिश: मुखबिर समझकर रेत तस्करों ने बुजुर्ग पर किया जानलेवा हमला, आरोपी पीसीआर में

मुखबिर समझकर रेत तस्करों ने बुजुर्ग पर किया जानलेवा हमला, आरोपी पीसीआर में
  • सिर पर गंभीर चोट लगने के कारण चंद्रपुर किया रेफर
  • चार आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • आरोपियों से पुलिस कर रही पूछताछ

डिजिटल डेस्क, वरोरा (चंद्रपुर)। अवैध रेत उत्खनन की जानकारी देने के संदेह में एक बुजुर्ग पर जानलेवा हमला कर दिया। आईपीएस एसडीपीओ नयोमी साठम ने तीन दिन पूर्व माढेली सर्किल के वेना नदी के रेतघाट पर अवैध खनन मामले में बड़ी कार्रवाई करते हुए रेत लदे 2 हाईवा, 1 ट्रैक्टर और 1 जेसीबी मशीन समेत लगभग 1 करोड़ 6 लाख 15 हजार रुपए का माल जब्त किया गया था। इस मामले में 7 लोगों के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया।

एसडीपीओ नयोमी साठम द्वारा की गई इस कार्रवाई से भड़के आरोपी विशाल बदखल, लंकेश बदखल व अन्य दो आरोपियों ने मिलकर सोमवार शाम करीब 7.30 बजे ग्राम माढेली के संत जगनाडे महाराज चौक स्थित एक होटल में बैठे ग्राम गिरसावली निवासी फरियादी अशोक अजाबराव चौधरी(62) पर जानलेवा हमला कर टू व्हीलर गाड़ी के शॉपअप और डंडे से बुरी तरह पिटाई कर गंभीर रूप से घायल कर दिया। बताया जाता है कि अवैध रेत खनन की जानकारी देने के संदेह में आरोपी विशाल बदखल, लंकेश बदखल, मंगेश सोनटक्के, संजू चिंचोलकर ने फरियादी अशोक चौधरी की लातघुसे और डंडे से बुरी तरह पिटाई की। बीचबचाव करने दौड़े फरियादी के बेटे गौरव चौधरी (24)के साथ भी मारपीट कर उसे घायल कर दिया।

हमले में गंभीर रूप से घायल अशोक चौधरी को वरोरा ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया। लेकिन सिर के पीछे गंभीर चोट लगने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें चंद्रपुर के अस्पताल में रेफर किया गया। इस घटना की जानकारी मिलते ही वरोरा पुलिस ने तुरंत संज्ञान लेकर एसडीपीओ नयोमी साठम के मार्गदर्शन में थानेदार अमोल काचोरे और डीबी इंचार्ज योगेंद्रसिह यादव ने अपने टीम के साथ माढेली एरिया से दो घंटे के भीतर चारों आरोपियों को गिरफ्तार किया। इस मामले में फरियादी अशोक चौधरी द्वारा दर्ज शिकायत पर वरोरा पुलिस ने उक्त सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 307,323,34 तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया है। मंगलवार को उक्त सभी आरोपियों को वरोरा पुलिस ने कोर्ट में पेश किया, जहां कोर्ट ने आरेापियों को चार दिन का पीसीआर दिया है।


Created On :   6 March 2024 10:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story