मर्डर: पारिवारिक विवाद में पत्नी व दो बेटियों की निर्ममतापूर्वक हत्या , आरोपी गिरफ्तार

पारिवारिक विवाद में पत्नी व दो बेटियों की निर्ममतापूर्वक हत्या , आरोपी गिरफ्तार
  • नागभीड़ तहसील के मौशी की घटना
  • गहरी नींद में थे तीनों, ले ली जान
  • पुत्र गया था किसी काम से बाहर

डिजिटल डेस्क, नागभीड़ (चंद्रपुर)। घरेलू विवाद के कारण पति ने पत्नी और दो बेटियों की कुल्हाड़ी से बेरहमी से हत्या करने की घटना नागभीड़ तहसील के मौशी गांव में हुई। इस घटना से चंद्रपुर जिले में सनसनी मच गई है। पत्नी अलका तलमले(40), बड़ी बेटी प्रणाली तलमले (20), छोटी बेटी तेजस्विनी तलमले (18) ये मृतकों के नाम हैं। इस मामले में नागभीड़ पुलिस ने आरोपी पति अंबादास लक्ष्मण तलमले (50) को गिरफ्तार कर लिया है।

नागभीड़ से 15 किमी दूर मौशी में अंबादास परिवार के साथ रहता है। परिवार में पत्नी अलका, बड़ी बेटी प्रणाली, छोटी बेटी तेजस्विनी और बेटा अनिकेत ऐसा उसका परिवार था। अंबादास और उनकी पत्नी अलका खेत मजदूर के रूप में काम कर रहे थे। रविवार के तड़के बेटा अनिकेत किसी काम के सिलसिले में गांव के एक होटल में गया था। इस समय पत्नी और बेटियां सो रही थीं। बेटे के काम के सिलसिले में बाहर जाने का मौका पाकर अंबादास ने पत्नी अलका, बेटी प्रणाली और तेजस्विनी पर कुल्हाड़ी से वार कर बेरहमी से तीनों की एक के बाद एक हत्या कर दी।

सुबह जैसे ही घटना की खबर गांव में फैलने से हड़कंप मच गया। जानकारी मिलते ही नागभीड पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर पंचनामा किया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने आरोपी अंबादास को गिरफ्तार किया। घरेलू विवाद में एक ही परिवार के तीन सदस्यों की हत्या से चंद्रपुर जिला हिल गया है। घटना की जांच पुलिस अधीक्षक सुदर्शन के मार्गदर्शन में थानेदार विजय राठोड़ कर रहे हैं। हत्या के पीछे की सही वजह अभी तक पता नहीं चल पाई है। आशंका जताई जा रही है कि घरेलू विवाद के कारण हत्या की गई है।

बताया जाता है कि मां अपनी दोनों बेटियों के साथ एक ही कमरे में सो रही थी। आरोपी पड़ोस के कमरे में सो रहा था। हत्या के बाद आरोपी ने दरवाजा बंद कर लिया और दोबारा अपने कमरे में जाकर सो गया। सुबह कोई नहीं दिखाई देने पर पड़ोसी ने आरोपी के भाई को बुलाया। जिसके बाद खिड़की से झांककर देखा तो आरोपी की पत्नी और बेटियां खून से लथपथ पड़ी थीं। बता दे कि तेजस्विनी की 12वीं की परीक्षा थी, इसलिए उसके बिस्तर पर किताबें थीं।

सिरहाने कुल्हाड़ी लेकर सोता था आरोपी : आरोपी दो-तीन माह से सिरहाने में कुल्हाड़ी रखकर सो रहा था। वह गांव में शराब पीकर शोर मचा रहा था। साथ ही ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी ने गांव के एक पड़ोसी का टीवी और अलमारी तोड़ दिया था।

Created On :   3 March 2024 2:34 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story