राजनीति: एक अकेला कहने वाले मोदी ने अन्य दलों को फोड़कर जमा की है बारात

एक अकेला कहने वाले मोदी ने अन्य दलों को फोड़कर जमा की है बारात
  • कन्हैया कुमार ने साधा निशाना
  • पहले विराेध करने वाले राज ठाकरे अब समर्थन कर रहे
  • फडणवीस अपने कार्यकर्ताओं को धकेलकर दूसरे पार्टी से आनेवालों को कुर्सी पर बैठा रहे

डिजिटल डेस्क, चंद्रपुर। बालासाहब ठाकरे की शिवसेना को फोड़कर एकनाथ शिंदे तो शरद पवार की राकांपा को फोड़कर अजीत पवार को अपने पास ले लिया। अशोक चव्हाण को भाजपा में प्रवेश कराया। पिछले चुनाव में विराेध करनेवाले मनसे के राज ठाकरे ने भाजपा को समर्थन दिया। एक अकेला कहनेवाले नरेंद्र मोदी ने दूसरे दलों को फोड़कर यह कौनसी बारात जमा कर ली है, ऐसी टिप्पणी कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार ने चंद्रपुर में की। कांग्रेस उम्मीदवार प्रतिभा धानोरकर के प्रचारार्थ चंद्रपुर में आए कुमार ने रविवार रात को एक सभा को संबोधित किया।

उन्होंने कहा कि, भाजपा में आने-समर्थन देने से पहले इन्हें भ्रष्टाचारी कहा जाता था। परिवारवाद का नाम दिया जाता था। अब इनके पास अाए तो भ्रष्टाचारियों को भी जिजाजी कहने लगते हैं। परिवारवाद का टैग खत्म हो जाता है। फडणवीस अपने कार्यकर्ताओं को पीछे धकेलकर दूसरे पार्टी से आनेवालों को कुर्सी पर बैठा रहे हैं। कुमार ने कहा कि, चुनाव होने के पहले ही 400 पार का आत्मविश्वास कैसे आ रहा है। अगर यह ज्योतिषी है तो बताना चाहिए कि पेट्रोल, गैस, किसान आत्महत्या, बेरोजगारी, महंगाई और कितने पार होगी। 10 साल में क्या बेरोजगारी, गैस सिलेंडर, किसान-युवक आत्महत्या, महिला अत्याचार कम हुए हैं।

अर्थव्यवस्था की हालत खस्ता हो गई है। भाजपा रोजगार, महंगाई, किसान आत्महत्या, एमएसपी के मुद्दे पर एक शब्द भी नहीं बोल रही। जुमले को गारंटी नाम दिया है, गारंटी नहीं जुमला पत्र है। प्रतिभा धानोरकर ने मुनगंटीवार पर टिप्पणी करते हुए कहा कि, इमारत बनाई, गार्डन बनाए, बस स्टैंड बनाए किंतु उसका आम जनता को क्या उपयोग। युवाओं के हाथ में रोजगार नहीं है। इमारत, गार्डन बनाने से पेट नहीं भरता। पेट की आग बुझाने अनाज चाहिए, उसके लिए रोजगार चाहिए। मंच पर कांग्रेस जिलाध्यक्ष विधायक सुभाष धोटे, एनएसयुआई के अध्यक्ष आमीर शेख आदि उपस्थित थे।

Created On :   16 April 2024 10:59 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story