छिंदवाड़ा: चरित्र संदेह पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

चरित्र संदेह पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार
  • चरित्र संदेह पर पत्नी को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार
  • सौंसर के जाम सांवली मंदिर के समीप मिला था शव

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/सौंसर। सौंसर के जाम सांवली मंदिर के समीप नाले के किनारे गुरुवार शाम को एक महिला का रक्तरंजित शव मिला था। मृतका की पहचान छिपाने की मंशा से अज्ञात आरोपी ने महिला का सिर पत्थर से कुचल दिया था। संदेह और सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस ने मृतका के पति से पूछताछ की। पूछताछ में उसने पत्नी की हत्या करना कबूल लिया है। उसे पत्नी के चरित्र पर संदेह था। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसडीओपी डीव्हीएस नागर ने बताया कि जाम सांवली मंदिर के पीछे एक खेत से लगे नाले में २५ जनवरी की शाम एक महिला का शव मिला था। संदेह के आधार पर जबलपुर के बरेला निवासी ३० वर्षीय दुर्गेश उर्फ दुर्गा प्रसाद पति बेनी प्रसाद भूमिया से पूछताछ की गई। दुर्गेश ने बताया कि मृतका उसकी पत्नी २९ वर्षीय आरती उर्फ शारदा है। दुर्गेश को आरती के चरित्र पर संदेह था। इस वजह से उसने योजनाबद्ध तरीके से आठ दिन पूर्व पत्नी आरती को जाम सांवली मंदिर लेकर पहुंचा था। दोनों बेटियों को मंदिर में छोडक़र दुर्गेश अपनी पत्नी आरती को लेकर घटनास्थल पर ले गया और उसकी हत्या कर दी थी। वारदात के बाद आरोपी भीड़ में रहने लगा था। पुलिस ने आरोपी दुर्गेश के खिलाफ धारा ३०२, २०१ के तहत मामला दर्ज किया है।

यह भी पढ़े -बैतूल-इंदौर हाईवे पर सड़क हादसे में महिला आरक्षक की मौत

हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम-

अंधे हत्याकांड का खुलासा करने वाली टीम में सौंसर थाना प्रभारी एसआई बलवंत कौरव, एसआई नीता माहोरे, एएसआई घूर सिंह भलावी, प्रधान आरक्षक सुरेन्द्र काले, सुरेन्द्र बघेल, आरक्षक दुर्गेश राजपूत, अखिलेश प्रताप ङ्क्षसह, डीलेन्द्र दशरिये, नितिन बिसेले, जाम सांवली मंदिर गार्ड रोशन मते और दिलीप कारोकार शामिल है।

यह भी पढ़े -छात्रावास अधीक्षक के यहां पकड़ाई राशन से भरी पिकअप

Created On :   28 Jan 2024 7:56 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story