छिंदवाड़ा: बैतूल-इंदौर हाईवे पर सड़क हादसे में महिला आरक्षक की मौत

बैतूल-इंदौर हाईवे पर सड़क हादसे में महिला आरक्षक की मौत
  • बैतूल-इंदौर हाईवे पर सड़क हादसे में महिला आरक्षक की मौत
  • बड़चिचोली चौकी में थी पदस्थ, कार ड्राइव कर जा रही अपने गृहग्राम

डिजिटल डेस्क, छिंदवाड़ा/पांढुर्ना। पांढुर्ना जिले के बड़चिचोली पुलिस चौकी में पदस्थ महिला आरक्षक सीमा मरकाम की शुक्रवार रात बैतूल-इंदौर हाईवे पर सड़क हादसे में मौत हो गई है। शुक्रवार रात करीब 12 बजे उनकी कार को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी। हादसे में सीमा की मौके पर मौत हो गई थी।

महिला आरक्षक सीमा बैतूल जिले के ग्राम सालीमेट की रहने वाली थी। बताया जा रहा है कि थाने से छुट्टी लेकर शुक्रवार सीमा एमए की परीक्षा देने बैतूल कार से जा रही थी। शनिवार की सुबह बैतूल के जेएस कॉलेज में उनका पेपर था। गांव जाते समय रात लगभग १२ बजे बैतूल-इंदौर हाईवे पर किसी अज्ञात वाहन ने उनकी कार को टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई और सीमा की मौके पर मौत हो गई। घटना की सूचना मिलने पर खेड़ी पुलिस मौके पर पहुंची थी। पुलिस ने कार से शव निकालकर पीएम के लिए अस्पताल पहुंचाया। कार में मिले फोन से सीमा की पहचान हो पाई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले को जांच में लिया है।

यह भी पढ़े -छात्रावास अधीक्षक के यहां पकड़ाई राशन से भरी पिकअप

मई में हुई थी शादी-

बताया जा रहा है कि सीमा की शादी बीते मई माह में भारतीय सेना में पदस्थ झबलू धुर्वे से हुई थी। सीमा का पति नई दिल्ली में तैनात है। सड़क हादसे की सूचना मिलने पर वह बैतूल पहुंच गए थे। शनिवार को मृतका की अंत्येष्टि उनके ससुराल झारकुंड में की गई।

यह भी पढ़े -तेंदुए की दहशत, किसानों ने बंद की सिंचाई, फिर दो बछड़ों का किया शिकार


Created On :   28 Jan 2024 4:55 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story