गोंदिया: मधुमक्खियों के हमले में तीन छात्राएं हुई घायल, ग्रामीण अस्पताल में कराया भर्ती

मधुमक्खियों के हमले में तीन छात्राएं हुई घायल, ग्रामीण अस्पताल में कराया भर्ती
  • 3 छात्राएं घायल
  • मधुमक्खियों का हमला
  • अस्पताल में जारी इलाज

डिजिटल डेस्क, देवरी (गोंदिया). मधुमक्खियों के हमले में 3 छात्राएं घायल हो गईं। घटना देवरी तहसील के ग्राम डवकी फाटे के पास सोमवार 4 मार्च को सुबह 9.30 बजे हुई। घायलों में तेजस्विनी सुभाष राऊत, डिलेश्वरी दुर्योधन राऊत (12) व सोनम भारत सोनवणे (12) का समावेश है। इस हमले में तेजस्विनी गंभीर घायल हो गई हैं। उसे देवरी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार तेजस्विनी राऊत यह आईटीआई की छात्रा है तथा सोनम व डिलेश्वरी हाईस्कूल की छात्राएं हैं। छात्राएं ग्राम गोंडाबोडी से देवरी में शिक्षा ग्रहण करने साइकिल से आती हैं। सोमवार को तीनों अपनी साइकिल से देवरी जा रही थीं। इस दौरान आमगांव-देवरी मार्ग पर डवकी फाटे के पास अचानक मधुमक्खडिलेश्वरी और सोनम मामूली रूप से घायल हो गईं। ग्रामीणों ने उन्हें देवरी के ग्रामीण अस्पताल में भर्ती किया गया। इसके बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई। वहीं तेजस्विनी का ग्रामीण अस्पताल में उपचार शुरू है।

लकड़ियों से भरा ट्रक अनियंत्रित होकर पलटा

उधर सालेकसा तहसील के दरेकसा समीपस्थ धनेगांव चौक परिसर में लकड़ियों से भरा ट्रक पलट गया। हालांकि इस घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है। लेकिन ट्रक को क्षति जरुर पहुंची है। यह घटना 4 मार्च की रात 10 बजे घटित हुई। प्राप्त जानकारी के अनुसार आमगांव से रायपुर की दिशा की ओर जा रहा लकड़ियों से भरा ट्रक क्रमांक सी.जी.04/जे.ए. 0829 दरेकसा समीपस्थ धनेगांव चौक परिसर में 4 मार्च की रात 10 बजे अनियंत्रित होकर पलट गया।

ट्रक के पलटने की आवाज आते ही परिसर के निवासी बबलु परते नामक युवक ने ट्रक चालक एवं वाहक को ट्रक से बाहर निकाला। पता चला है कि ट्रक चालक शराब की नशे में था। वह नशे की हालत में ट्रक को सड़क के दोनों छोर से चला रहा था। जिससे वह अनियंत्रित होकर पलट गया। हालांकि इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुई है।



Created On :   6 March 2024 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story