व्यापार में पार्टनर बनाने के नाम पर साढ़े 4 लाख हड़पे

व्यापार में पार्टनर बनाने के नाम पर साढ़े 4 लाख हड़पे
पुलिस जनसुनवाई में पीडि़तों ने की शिकायत, कार्रवाई की माँग

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पुलिस जनसुनवाई के दौरान मंगलवार को कटंगी रोड रिमझा नगर निवासी श्रीमती लक्ष्मी साहू ने एसपी आदित्य प्रताप सिंह को शिकायत देकर बताया कि उनके पुत्र से कारोबार में पार्टनर बनाने के नाम पर साढ़े 4 लाख रुपये हड़प लिए। पीडि़ता ने बताया कि पति की मौत के बाद वे अपना मकान बेचकर रिमझा में रहते हैं। बेटा रोहित हवा-पंक्चर की दुकान चलाता है। कुछ माह पहले एक रिश्तेदार ने बेटे को व्यापार में पार्टनर बनाने की बात कही और साढ़े 4 लाख रुपये हड़प लिए। पीडि़ता ने शिकायत पर कार्रवाई कर रकम वापस दिलाए जाने की माँग की।

हवलदार पति पर प्रताडऩा का आरोप

जनसुनवाई के दौरान हवलदार की पत्नी मनीषा सिंह द्वारा शिकायत देकर पति पर प्रताडऩा का आरोप लगाया गया है। शिकायत में बताया गया कि पति नशे का आदी है और आए दिन उससे विवाद करता है एवं ड्यूटी पर भी नहीं जा रहा है। पीडि़ता ने पति को नशा मुक्ति केंद्र में भेजे जाने की माँग की। मामले में पुलिस अधिकारियों द्वारा सिविल लाइन पुलिस को आवश्यक कार्रवाई के निर्देश दिए गए।

झूठे मामले में फँसाने की धमकी

शहपुरा जनपद सदस्य आनंद सिंह ने शिकायत देकर बताया कि राजनीतिक संरक्षण के चलते अवैध खनन करने वाला उन्हें धमकी दे रहा है। शिकायत में बताया गया कि पावला घाट उनके जनपद क्षेत्र में आता है। उस घाट पर अवैध रूप से मशीन लगाकर रेत का खनन किया जाता है। अवैध खनन कर परिवहन करने वाले वाहन से पेयजल सप्लाई की लाइन टूट गयी थी। इसे लेकर आपत्ति करने पर उन्हें 12 फरवरी को विधायक के रिश्तेदार ने झूठे मामले में फँसाने की धमकी दी।

Created On :   13 Feb 2024 6:11 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story