जबलपुर में लोकायुक्त ने वेयरहाउस कॉरपोरेशन के रीजनल मैनेजर को रिश्वत लेते पकड़ा

जबलपुर में लोकायुक्त ने वेयरहाउस कॉरपोरेशन के रीजनल मैनेजर को रिश्वत लेते पकड़ा
  • 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।
  • जबलपुर में लोकायुक्त पुलिस की बड़ी कार्रवाई

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर में लोकायुक्त पुलिस ने एमपी वेयरहाउस कॉरपोरेशन के रीजनल मैनेजर संदीप बिसारिया को 10 हजार की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा। रीजनल मैनेजर वेयर हाउस संचालक से रिश्वत ले रहा था। लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार बरेला क्षेत्र के फरियादी अमित का वेयरहाउस है।

उन्हें काफी समय से किराए का भुगतान नहीं हुआ है। इस राशि का भुगतान करने के एवज में रीजनल मैनेजर द्वारा रिश्वत मांगी जा रही थी, जिस पर पीड़ित ने लोकायुक्त में शिकायत की। लोकायुक्त पुलिस के अनुसार अमित गुरुवार को जब रीजनल मैनेजर संदीप बिसारिया को 10 हजार रुपये की रिश्वत दे रहा था तभी उसे रंगे हाथों पकड़ा गया।


अस्वीकरण: यह न्यूज़ ऑटो फ़ीड्स द्वारा स्वतः प्रकाशित हुई खबर है। इस न्यूज़ में BhaskarHindi.com टीम के द्वारा किसी भी तरह का कोई बदलाव या परिवर्तन (एडिटिंग) नहीं किया गया है| इस न्यूज की एवं न्यूज में उपयोग में ली गई सामग्रियों की सम्पूर्ण जवाबदारी केवल और केवल न्यूज़ एजेंसी की है एवं इस न्यूज में दी गई जानकारी का उपयोग करने से पहले संबंधित क्षेत्र के विशेषज्ञों (वकील / इंजीनियर / ज्योतिष / वास्तुशास्त्री / डॉक्टर / न्यूज़ एजेंसी / अन्य विषय एक्सपर्ट) की सलाह जरूर लें। अतः संबंधित खबर एवं उपयोग में लिए गए टेक्स्ट मैटर, फोटो, विडियो एवं ऑडिओ को लेकर BhaskarHindi.com न्यूज पोर्टल की कोई भी जिम्मेदारी नहीं है|

Created On :   28 July 2023 10:49 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story