दोहरा हत्याकांड: चकमा देकर भाग रहे आरोपी मुकुल पर इनाम घोषित

दोहरा हत्याकांड: चकमा देकर भाग रहे आरोपी मुकुल पर इनाम घोषित
पुणे गई पुलिस टीम को नहीं लगा कोई सुराग

डिजिटल डेस्क जबलपुर। सिविल लाइन थाना क्षेत्र स्थित रेलवे की मिलेनियम कॉलोनी में रहने वाले रेलवे अधिकारी राजकुमार विश्वकर्मा व उनके मासूम पुत्र की हत्या का आरोपी मुकुल सिंह मृतक की नाबालिग बेटी सहित चकमा देकर फरार हो गया था, जो कि अभी तक पुलिस के हाथ नहीं लग पाया है। पुणे में उसकी तलाश में गयी पुलिस टीमों को भी उसका कोई सुराग नहीं लग सका है। उधर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एसपी आदित्य प्रताप सिंह ने दस हजार का इनाम घोषित किया है।

ज्ञात हो कि रेलवे कॉलोनी के क्वार्टर नंबर 363-3 में रहने वाले रेल मंडल के हेड क्लर्क राजकुमार व उनके 9 वर्षीय बेटे तनिष्क का शव शुक्रवार 15 मार्च को उनके क्वार्टर से बरामद किया गया था। उनकी हत्या करने के बाद पिता का शव पॉलीथिन में लपेटकर किचन व बेटे के शव को फ्रिज में रख दिया गया था। इस सनसनीखेज हत्याकांड की जाँच के दौरान कॉलोनी में रहने वाले रेलवे अधिकारी राजपाल सिंह के बेटे मुकुल द्वारा हत्या की जानी उजागर हुआ था। वहीं वारदात के बाद आरोपी मृतक की नाबालिग बेटी को लेकर भाग गया था। उसके बाद से पुलिस लगातार उसकी तलाश में जुटी है, लेकिन उसका कोई सुराग नहीं लग सका है।

सोते समय की पिता-पुत्र की हत्या

जानकारी के अनुसार पीएम रिपोर्ट में इस बात का खुलासा हुआ था कि मृतक के सिर पर 10 व उसके बेटे के सिर पर 6 से अधिक वार किए गये थे। पीएम करने वाले डॉक्टरों का मानना है कि दोनों की हत्या सोते समय की गयी, क्योंकि दोनों के सिर पर चोट के निशान हैं और उनके द्वारा खुद को बचाने के लिए संघर्ष करने का समय नहीं मिला।

पुणे से भागने की संभावना

सूत्रों का दावा है कि आरोपी मुकुल ने जिस शातिराना अंदाज में वारदात की है, उससे यह प्रतीत होता है कि वह इतनी जल्दी पुलिस के हाथ नहीं आने वाला है। उसने पुलिस को गुमराह करने के लिए पुणे के एक रेस्टॉरेंट में ऑनलाइन पेमेंट किया, ताकि पुलिस वहाँ उसकी तलाश में जुटी रहे और उसे भागने का मौका मिल जाए। पुणे में उसकी तलाश में जुटी जाँच टीम के सदस्यों का मानना है कि वह पुणे से कहीं दूसरी जगह भाग गया है।

Created On :   22 March 2024 6:07 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story