लम्हेटाघाट में नहाते समय डूबा किशोर, तलाश में जुटे गोताखोर

लम्हेटाघाट में नहाते समय डूबा किशोर, तलाश में जुटे गोताखोर
भेड़ाघाट थाना क्षेत्र स्थित आश्रमघाट की घटना, ग्रामीणों ने जताया आक्रोश

डिजिटल डेस्क जबलपुर। भेड़ाघाट थाना क्षेत्र में पडऩे वाले लम्हेटाघाट स्थित आश्रमघाट रविवार की सुबह 10 बजे के करीब 15 वर्षीय किशोर हर्ष रजक अपने तीन साथियों के साथ गया था। वहाँ पर सभी दोस्त नदी में स्नान कर रहे थे। इसी बीच हर्ष गहरे पानी में डूबने लगा। उसे डूबता देख साथियों ने मदद की गुहार लगाई, जिसके बाद स्थानीय गोताखोर नदी में उतरे और उसकी तलाश शुरू की गई, लेकिन देर रात तक उसका कोई सुराग नहीं लग सका। उधर परिजनों की सूचना पर पुलिस नहीं पहुँची जिसे लेकर ग्रामीणों ने प्रदर्शन कर पुलिस पर लापरवाही बरतने का आरोप लगाया है।

जानकारी के अनुसार लम्हेटाघाट क्षेत्र में रहने वाले सुशील रजक का बेटा हर्ष रजक गाँव में ही रहने वाले अपने साथियों के साथ सुबह स्नान करने के लिए लम्हेटाघाट पहुँचा था। हर्ष व उसके साथी तैराकी जानते थे, सभी लम्हेटा से नर्मदा नदी में तैरते हुए लम्हेटी की ओर गए थे। वहाँ से लौटते समय बहाव में हर्ष की साँस फूलने से उसने अपने दोस्तों को आवाज दी और देखते ही देखते वह गहरे पानी में डूब गया। घटना की सूचना पाकर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। स्थानीय गोताखोर देर रात तक हर्ष की तलाश में जुटे रहे लेकिन उसका कुछ पता नहीं चल सका। पुलिस के अनुसार सोमवार की सुबह से फिर तलाशी अभियान चलाया जाएगा।

पूरा गाँव पहुँचा थाने

जानकारी के अनुसार नर्मदा में डूबे बालक हर्ष के चाचा आकाश का कहना है कि सबसे पहले डायल-100 को सूचना दी गई लेकिन पुलिस नहीं पहुँची, उसके बाद वे स्वयं थाने में सूचना देने गये थे। उसके बाद दो सिपाही घटनास्थल पर पहुुँचे और खानापूर्ति कर चले गये थे। पुलिस की कार्यप्रणाली को लेकर आक्रोशित करीब दो सैकड़ा गाँव वाले शाम 5 बजे थाने पहुँचे जिससे वहाँ जमकर हंगामा हुआ, उसके बाद पुलिस सक्रिय हुई और शाम 6 बजे के करीब होमगार्ड के गोताखोरों को बुलाकर किशोर की तलाश शुरू कराई गई।

Created On :   21 May 2023 5:59 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story