ट्रक चालक ने अचानक लगाया ब्रेक, पीछे से टकराया बाइक सवार, मौत

ट्रक चालक ने अचानक लगाया ब्रेक, पीछे से टकराया बाइक सवार, मौत
मामला दर्ज, जाँच में जुटी पुलिस

डिजिटल डेस्क जबलपुर। पनागर थानांतर्गत ग्राम कालाडूमर के पास ससुराल से लौट रहा एक युवक अपनी बाइक सहित आगे दौड़ रहे ट्रक चालक द्वारा अचानक ब्रेक लगाने से उसमें जा घुसा। इससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार ईको सिटी माढ़ोताल निवासी राजकुमार बैरागी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि उनका 29 वर्षीय बेटा हिमांशु बैरागी बाइक क्रमांक एमपी 20 एनएन 8297 से बीते 25 जनवरी को पुरानी बस्ती कटनी िस्थत अपनी ससुराल गया हुआ था, लेकिन देर रात तक जब वह वापस घर नहीं लौटा तब हिमांशु के मोबाइल पर कॉल किया गया तो किसी दूसरे व्यक्ति ने फोन उठाया।

घटनास्थल पर ट्रक में फँसा मिला मृतक-

पुलिस को राजकुमार बैरागी ने यह भी बताया कि फोन उठाने वाले उक्त व्यक्ति ने यह जानकारी दी कि ग्राम कालाडूमर से जैतना रोड पर हिमांशु का एक्सीडेंट हो गया है। इस पर जब वे मौके पर पहुँचे तो देखा कि हिमांशु बाइक सहित ट्रक क्रमांक यूपी 32 डीएन 8211 में पीछे की तरफ घुसा हुआ है और उसके सिर एवं कान के पास से खून बह रहा था। क्षेत्रीयजनों ने बताया कि ट्रक चालक के अचानक ब्रेक लगाने से यह हादसा घटित हुआ है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर शव को पीएम के लिए भिजवाकर जाँच शुरू कर दी है।

लोडिंग वाहन की टक्कर से मौत-

इसी प्रकार कुण्डम थाना क्षेत्र में भी एक युवक की एक्सीडेंट में मौत हो गई। पुलिस के अनुसार शासकीय अस्पताल पहुँची टीम को हाथीडोल पनागर निवासी सोन सिंह कुड़ापे ने बताया कि वह खेती करता है। 25 जनवरी को ग्राम कुड़ोपानी निवासी उसके रिश्तेदार धनेश्वर मरावी बाइक क्रमांक एमपी 51 एमजे 9949 से घर आया हुआ था। इस दौरान उसके चाचा भान सिंह कुड़ापे, वह और धनेश्वर मरावी घर जाने लगे, तभी ग्राम जैतपुरी मोड़ के पास लोडिंग वाहन क्रमांक एमपी 20 जीबी 3220 के चालक ने टक्कर मार दी। इस हादसे में धनेश्वर मरावी को गंभीर चोटें आने पर उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पंचनामा कार्यवाही कर शव को पीएम हेतु भिजवाते हुये वाहन क्रमांक एमपी 20 जीबी 3220 के चालक पर धारा 304 ए भादंवि का मामला दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है।

खड़े लोडिंग वाहन से टकराकर युवक की मौत-

इसी प्रकार बेलखेड़ा थाना में ग्राम गाड़ाघाट पाटन निवासी 28 वर्षीय दिनेश लोधी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। उनके अनुसार ग्राम महादेव पिपरिया निवासी 32 वर्षीय उनके चाचा शोभाराम पटेल बाइक क्रमांक एमपी 49 जीएम 5371 में घर जा रहे थे, तभी अंधेरा ज्यादा होने के कारण वे आगे खड़े ट्रक क्रमांक एमपी 09 जीएच 2898 को देख नहीं सके और बाइक सहित ट्रक से टकरा गए। इससे माथे पर गंभीर चोटें आने के बाद उन्हें इलाज के लिए अस्पताल पहुँचाया गया, जहाँ शोभाराम की मौत हो गई है। पुलिस ने पंचनामा कार्रवाई कर सभी शव पीएम के लिए भिजवाकर जाँच शुरू कर दी है।

Created On :   27 Jan 2024 6:21 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story