बेलगाम ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन गंभीर

बेलगाम ट्रक ने बाइक को मारी टक्कर, भाई की मौत, बहन गंभीर
धनवंतरी नगर क्षेत्र में हुआ दर्दनाक हादसा, खुद के लिए लड़की देखने जा रहा था मुकेश

डिजिटल डेस्क जबलपुर। धनवंतरी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र में नेशनल हाईवे पर सोमवार की दोपहर बेलगाम भागते ट्रक के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए बाइक सवार भाई-बहन को टक्कर मार दी। हादसे में घायल भाई की मौके पर ही मौत हो गयी, वहीं उसकी बहन की हालत गंभीर होने पर इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी लगने पर प्रकरण दर्ज कर पुलिस ने ट्रक व आरोपी चालक की तलाश शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार गोसलपुर गांधीग्राम निवासी मुकेश पटैल उम्र 30 वर्ष बच्चोंं को कोचिंग पढ़ाता था। सोमवार को वह अपनी शादी के लिए लड़की देखने के लिए बहन आभा पटैल, रिश्ते के भाई अजय पटैल और जीजा राजकुमार पटैल के साथ तिलवारा जा रहा था। वह बाइक क्रमांक एमपी 20 एमएफ 8708 खुद चला रहा था पीछे उसकी बहन आभा बैठी हुई थी। वे बाइक से जैसे ही धनवंतरी नगर पुलिस चौकी क्षेत्र स्थित एक निजी कॉलेज के पास पहुँचे तभी पीछे से तेज रफ्तार आ रहे ट्रक के चालक ने मुकेश की बाइक को टक्कर मार दी। प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक की टक्कर लगने से बाइक पर पीछे बैठी आभा पटैल उछलकर सड़क पर गिरीं, वही बाइक चालक मुकेश ट्रक के पिछले पहिए की चपेट में आ गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी।

वाहन लेकर भागा चालक

प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार टक्कर के बाद जोरदार आवाज होने से मृतक के साथ चल रहे उसके रिश्तेदार मुड़कर मौके पर पहुँचे तब तक आरोपी मौके से वाहन लेकर भाग गया था। वहीं मुकेश मृत अवस्था में पड़ा हुआ था और उसकी बहन गंभीर रूप से घायल थी। उसे राहगीरों की मदद से 108 एम्बुलेंस बुलाकर अस्पताल रवाना किया गया।

आसपास के थानों में दी सूचना

हादसे की जानकारी लगने पर पुलिस तत्काल मौके पर पहुँची और मृतक के शव को पीएम के लिए मेडिकल रवाना किया गया, वहीं आरोपी ट्रक चालक को पकडऩे के लिए आसपास के थानों को सूचना दी गयी। साथ ही हाईवे पर नाकों में लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज भी चेक की जा रही है जिससे आरोपी ट्रक चालक की पतासाजी की जा सके।

Created On :   1 April 2024 5:18 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story