रॉकिंग म्यूजिक, बॉलीवुड सॉन्ग्स और अनलिमिटेड फन से किया न्यू ईयर का वेलकम

रॉकिंग म्यूजिक, बॉलीवुड सॉन्ग्स और अनलिमिटेड फन से किया न्यू ईयर का वेलकम
शहर में हुए विविध कार्यक्रम, यूथ में दिखा उत्साह

जबलपुर। थ्री, टू, वन... हैप्पी न्यू ईयर। 10 सेकंड पहले ही लोगों ने काउंट डाउन शुरू किया और 12 बजते ही न्यू ईयर को विश किया। वेस्टर्न ड्रेस-अप, रॉकिंग म्यूजिक और मनोरंजक गेम्स न्यू ईयर ईव में खास रहे। शहर में विभिन्न जगहों पर नए साल की शुरुआत खास अंदाज में हुई। अनलिमिटेड फन के साथ लोगों ने बॉलीवुड सॉन्ग्स पर कदमों को भी थिरकाया। साथ ही स्वादिष्ट पकवानों का स्वाद भी चखा।

फैमिली एंड फ्रेंड्स का साथ

जहाँ एक ओर सिटीजन्स ने म्यूजिक पर कदमों को थिरकाया, तो वहीं दूसरी ओर टेस्टी फूड भी एंज्वॉय किया। सिविक सेंटर स्थित शीशा स्काई लाउन्ज में लोगों ने शानदार न्यू ईयर पार्टी सेलिब्रेट की। नए साल की बेहतरीन शुरुआत के लिए हर कोई फ्रेंड्स और रिलेटिव्स के साथ पहुँचा।

बॉलीवुड गीतों ने बाँधा समाँ




गणेश वंदना से कार्यक्रम की शुरुआत हुई, वहीं बॉलीवुड गीतों की प्रस्तुतियाँ भी आकर्षण का केन्द्र रहीं। यह नजारा जबलपुर क्लब द्वारा आयोजित नए वर्ष 2024 के अभिनंदन समारोह में देखने को मिला, जहाँ सांस्कृतिक प्रस्तुतियाँ आकर्षण का केन्द्र रहीं। इस मौके पर संस्था के पदाधिकारी भी मौजूद रहे।

रॉकिंग म्यूजिक ने किया वेलकम

गेम्स, म्यूजिक और डांस के साथ दत्त बिल्डर्स द्वारा स्पोट्र्स क्लब में आयोजित कार्यक्रम में सिटीजन्स ने न्यू ईयर का वेलकम िकया। देसी बीट्स पर कदमों को थिरकाते हुए बीते वर्ष को बाय-बाय कहते हुए सबने नए वर्ष का स्वागत किया।

नए-पुराने गीतों पर झूमे

नर्मदा क्लब, जबलपुर द्वारा आयोजित न्यू ईयर सेलिब्रेशन समारोह में ऑर्केस्ट्रा नाइट खास रही, जिसमें नए-पुराने गीतों पर सदस्यों ने ताल से ताल मिलाकर कदमों को थिरकाया। सदस्यों ने पुराने साल के अनुभवों को भी लोगों से साझा किया। कार्यक्रम में शामिल लोगों ने लाइव म्यूजिक के साथ स्वादिष्ट पकवानों का भी आनंद उठाया। इस अवसर पर सैन्य अफसरों की मौजूदगी ने कार्यक्रम में चार चाँद लगाए। एमबी एरिया के जीओसी ले. जनरल पीएस शेखावत की मौजूदगी रही।

जमकर थिरकाए कदम

लोगों ने बॉलीवुड सॉन्ग्स पर जमकर कदम थिरकाए और नए वर्ष का स्वागत किया। सुकून निसर्ग व रानीताल स्थित रिसॉर्ट में न्यू ईयर सेलिब्रेशन हुआ।

Created On :   31 Dec 2023 7:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story