किसी की जान नहीं जाने देंगे, एयर एंबुलेंस से भेजेंगे- मुख्यमंत्री

किसी की जान नहीं जाने देंगे, एयर एंबुलेंस से भेजेंगे- मुख्यमंत्री
चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा-प्रदेश को विकासपथ पर ले जाने का कार्य सरकार का

डिजिटल डेस्क सिवनी/घंसौर । मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव रविवार की शाम घंसौर पहुंचे। यहां उन्होंने चुनावी सभा को संबोधित करते हुए कहा कि प्रदेश को विकासपथ पर ले जाने का कार्य सरकार कर रही है। प्रदेश को देश में और देश को दुनिया में नंबर वन बनाने का संकल्प लिया है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में विकास हो रहा है। उन्होंने कहा कि जरूरत पडऩे पर गंभीर रूप से बीमार को उपचार के लिए बड़े स्थान पर ले जाने का निर्णय भी हमारी सरकार ने निर्णय लिया है। वे बोले कि एयर एंबुलेंस की सुविधा सरकार प्रारंभ करने जा रही है और किसी भी व्यक्ति की जान नहीं जाने दी जाएगी। मुख्यमंत्री ने पाकिस्तान का जिक्र करते हुए कहा कि अब देश में आतंकवादी घटनाएं नहीं होतीं। उन्होंने केन्द्र सरकार के कामों को गिनाते हुए कहा कि न्याय संहिता में संशोधन किया गया। 80 करोड़ लोगों को नि:शुल्क अनाज देने, गांव-शहर में आवासहीनों को पीएम आवास दिए जा रहे हैं। बैगा जनजाति के लिए पोषण आहार के 15 सौ रुपए सीधे उनके खाते में जा रहे हैं। गली, मोहल्ले, गांव-शहर में विकास हो रहा है।





दो घंटे देर से पहुंचे

मुख्यमंत्री को 03:40 बजे घंसौर आना था, लेकिन वे दो घंटे विलंब से घंसौर पहुंचे। अपने कुछ मिनटों के संबोधन में उन्होंने कहा कि हेलीकॉप्टर सीधे जबलपुर ले जाने को कहा गया, लेकिन इंतजार कर रहे भाई-बहनों से मिले बिना वे कैसे जा सकते थे। दो दिन पहले ही भाजपा में शामिल हुए कांग्रेस नेता आनंद पंजवानी अपने लगभग दो सैकड़ा समर्थकों के साथ घंसौर पहुंचे और मुख्यमंत्री के समक्ष उन्हें भाजपा की सदस्यता दिलाई। मुख्यमंत्री को घंसौर को नगर पंचायत बनाने के लिए ज्ञापन भी सौंपा गया।

ये रहे मौजूद

सभा में मंडला सीट से प्रत्याशी केन्द्रीय राज्यमंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते, सिवनी विधायक दिनेश राय मुनमुन, बरघाट विधायक कमल मर्सकोले, युवा मोर्चा प्रदेश अध्यक्ष वैभव पवार, भाजपा जिलाध्यक्ष आलोक दुबे, पूर्व विधायक राकेश पाल सिंह, शशि ठाकुर, देवसिंह सैय्याम, अशोक तेकाम, सुदामा गुप्ता, प्रमोद पटेल आदि मौजूद रहे।

Created On :   31 March 2024 5:41 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story