सीने में चाकू घोंपकर युवक की हत्या

प्रेमसागर क्षेत्र की घटना, आरोपियों की तलाश जारी

डिजिटल डेस्क जबलपुर। हनुमानताल थाना क्षेत्र स्थित प्रेमसागर क्षेत्र में सोमवार की देर रात चाकू से सीने में वार कर युवक को मरणासन्न हालत में छोड़कर हमलावर फरार हो गये। घायल हो इलाज के लिए मेडिकल ले जाया गया, जहाँ इलाज के दौरान देर रात उसकी मौत हो गयी। घटना की जानकारी लगने पर पुलिस ने मंगलवार की सुबह पीएम कराने के बाद शव परिजनों के हवाले कर आरोपियों के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

हनुमानताल पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार घमापुर चांदमारी निवासी किशन चौधरी का बेटा रोहन उर्फ बच्चा चौधरी अपना घर छोड़कर कुछ समय से अपने पिता व माँ कुसुम और तीन बहनों के साथ प्रेमसागर में मुन्ना सोनकर के मकान में किराए से रह रहे थे। सोमवार की रात 12 बजे के करीब वह अपने जीजा रिंकू के साथ किसी दोस्त से मिलने जा रहा था। रास्ते में दुर्गा पान भंडार के पास उसे बाइक सवार लक्खू चौधरी, गि_ल चौधरी और उनके एक साथी ने रोका और विवाद करते हुए रोहन से मारपीट शुरू कर दी। विवाद बढऩे पर लक्खू चौधरी ने चाकू निकालकर रोहन के सीने में वार किया फिर सिर में पीछे तरफ वार कर गंभीर रूप से घायल कर दिया।

घर पहुँचकर पिता को बताया

जानकारी के अनुसार हमले में गंभीर रूप से घायल रोहन किसी तरह वहाँ से भागता हुआ अपने घर के पास पहुँचा और गिर गया। उसने अपने पिता को हमलावरों के नाम बताए। उसके बाद परिजन उसे तत्काल विक्टोरिया अस्पताल लेकर पहुँचे, वहाँ से उसे मेडिकल रेफर किया गया, जहाँ रात 3 बजे के करीब उसकी मौत हो गयी।

मृतक के साथ रहती थी आरोपी की पत्नी

पुलिस के अनुसार जाँच में पता चला कि आरोपी लक्खू चौधरी की पत्नी निकिता 13 दिसम्बर को अपनी मर्जी से रोहन के साथ रहने चली गयी थी। इस घटना के बाद से रोहन व उसका परिवार अपना घर छोड़कर प्रेमसागर क्षेत्र में किराए के मकान में रह रहा था। वहीं आरोपी लक्खू चौधरी उनके मकान पर कब्जा कर वहाँ रहने लगा था। परिजनोंं का आरोप है कि इसकी शिकायत पुलिस से किए जाने पर कार्रवाई नहीं की गयी।

Created On :   23 Jan 2024 6:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story