मालेगांव पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी - जन्मदाता ने ही किए बेटी के टुकड़े

मालेगांव पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी - जन्मदाता ने ही किए बेटी के टुकड़े
  • पुलिस ने सुलझाई हत्या की गुत्थी
  • डेढ़ माह पूर्व घर में ही दो बोरियों में भरकर दफना दिया
  • जन्मदाता ने ही किए बेटी के टुकड़े

डिजिटल डेस्क, मालेगांव. मालेगांव शहर से ग्राम इरला की ओर जानेवाले पुराने मार्ग पर खाद के बोरे में पाए गए मृतदेह के टुकड़ों की गुत्थी सुलझाने में मालेगांव पुलिस को सफलता मिली है। जन्मदाता पिता ने ही पुत्री के सिर पर हथियार से वार कर मृतदेह के टुकड़े किए थे।

गत 19 मई को मालेगांव पुलिस को सूचना मिली थी कि मालेगांव शहर के खवले वेटाल से इरला की ओर जानेवाले खेत रास्ते पर एक नाले के समीप चेतन राजे के खेत की मेड़ पर सफेद रंग की खाद की बोरी पड़ी हुई थी, जिससे बदबू आ रही थी। बोरी के पास हड्डियों के अवशेष भी पड़े हुए थे। सूचना मिलते ही थानेदार आव्हाले अपने दल समेत दोपहर 2 बजे के आसपास मौके पर पहुंचे और जांच की। घटनास्थल पर बोरे में हड्डियों के अवशेष, सड़ागला मांस और आसपास पड़े हड्डियों के अवशेष मिले थे। मामले में 20 मई को अज्ञात आरोपी के खिलाफ अपराध दर्ज किया गया। मामले की गंभीरता देखते हुए पुलिस निरीक्षक आव्हाले ने विविध जांच दल तैयार करते हुए गुमशुदा व्यक्ति को लेकर जानकारी एकत्रित करने हेतु पुलिस दल को अकोला, यवतमाल, बुलढाणा, अमरावती रवाना किया गया।

इस बीच 22 मई को स्थानीय मराठी शाला के पीछे रहनेवाली रईसा पिछले 2-3 माह से दिखाई न देने की गोपनीय सूचना पुलिस को मिली, जिसके बाद पुलिस ने रईसा के पिता मुख्तारखां मोहमदखां (60) को बुलाकर इस मामले में पूछताछ की। पुलिस के कड़े रुख के बाद मुख्तारखां ने गुस्से में आकर अपनी पुत्री की हत्या करने की बात कबूली।

डेढ़ माह पूर्व घर में ही दो बोरियों में भरकर दफना दिया

मुख्तार खान ने बताया कि उसकी पुत्री मंदबुद्धि थी। उसका विवाह 4 वर्ष पूर्व हुआ था। अहमदाबाद में वह अपने पति के पास मात्र एक वर्ष रहकर वापस मालेगांव लौट आई। वह मंदबुद्धि होने से घर के सदस्याें को भी परेशान करती थी। इसलिए गुस्से में उसने मंदबुध्दि बेटी की हत्या करने के बाद घर में ही गड्ढा खोदकर मृतदेह दो बोरियों में डालकर दफना दिया। दूसरे दिन आरोपी अपने दोनों पुत्रों के पास हैदराबाद चला गया। लगभग डेढ़ माह बाद जब वह वापस घर लौटा तो घर में मृतदेह की दुर्गंध फैली हुई थी। इस कारण उसने उसी रात पुत्री के कंकाल के अवशेष दो बोरों में भरकर घर के समीपस्थ खेत में ले जाकर दफना दिए। मालेगांव पुलिस ने इस मामले की जांच 2 दिन में करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया है।

Created On :   25 May 2023 11:28 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story