शिंदे सरकार में 100 दिन: अजित पवार ने राज्य की जनता को लिखा पत्र

अजित पवार ने राज्य की जनता को लिखा पत्र
  • राजनीति में आलोचना होना राजनीतिक नेता के जीवन का हिस्सा
  • अजित पवार ने राज्य की जनता को लिखा पत्र

डिजिटल डेस्क, मुंबई। अजित गुट के शिंदे सरकार में मंगलवार को 100 दिन पूरे हो गए। इस मौके पर राकांपा (अजित) अध्यक्ष एवं उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने राज्य की जनता के नाम एक भावनात्मक पत्र के माध्यम से संवाद साधा है। अजित पवार ने पत्र में लिखा है कि आलोचना राजनीतिक नेता के जीवन का हिस्सा है और मैंने हमेशा सकारात्मक आलोचना की सराहना की है। अजित ने पत्र में लिखा है कि राकांपा ने छत्रपति शिवाजी महाराज और फुले-शाहू-आंबेडकर के विचारों को माना है और मेरे नेतृत्व में यह परंपरा आगे भी जारी रहेगी।

अजित पवार ने कहा कि महाराष्ट्र की राजनीति के इतिहास में इससे पहले भी कई बड़े नेताओं ने अलग राजनीतिक भूमिका ली है और सामाजिक परिस्थितियों को देखते हुए इस तरह के फैसले लेने पड़ते हैं। इसी तरह की भूमिका लेकर मेरे नेतृत्व में राकांपा 2 जुलाई 2023 को महायुति सरकार में शामिल हुई। स्वर्गीय यशवंतराव चव्हाण के आदर्शों और लोगों के प्रति जवाबदेही के माध्यम से जनता का समर्थन करना उनकी प्रेरणा रही है। आप लोगों ने हम पर विश्वास देकर हमें चुनकर दिया है ऐसा मेरे सभी साथियों को विश्वास है।

अजित पवार पत्र में आगे लिखा है कि आने वाले समय में राकांपा महाराष्ट्र के किसानों, युवाओं और समाज के दूसरे घटकों को लेकर आगे चलेगी यह मैं आपको शब्द देता हूं। राजनीति से हटकर भुखमरी, बेरोजगारी, महंगाई के मुद्दों पर राज्य सरकार काम कर रही है और शिक्षा एवं चिकित्सा की योजनाओं को सही ढंग से सरकार लागू कर रही है। मैं आपसे आगे भी इसी तरह से संवाद करता रहूंगा। खबर है कि अजित पवार बहुत जल्द राज्य का दौरा भी करने वाले हैं।


Created On :   11 Oct 2023 1:10 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story