निशाना: विपक्षी गठबंधन के खिलाफ ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग चुनावी मुद्दा - तेजस्वी

विपक्षी गठबंधन के खिलाफ ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग चुनावी मुद्दा - तेजस्वी
  • वे लीडर नहीं डीलर हैं
  • विपक्षी गठबंधन के खिलाफ साजिशें
  • ईडी-सीबीआई का दुरुपयोग बना चुनावी मुद्दा

डिजिटल डेस्क, मुंबई. राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के नेता तेजस्वी यादव ने भारत जोड़ो न्याय यात्रा के समापन अवसर पर कहा कि विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ के नेताओं के खिलाफ केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (सीबीआई) और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) जैसी जांच एजेंसियों का दुरुपयोग लोकसभा चुनाव में मुद्दा होगा। ‘इंडिया’ गठबंधन में कांग्रेस और राजद सहित 20 से अधिक विपक्षी दल शामिल हैं। तेजस्वी ने कहा कि राहुल गांधी ने प्रेम की दुकान खोली है, उनकी दुकान बंद न होने दें। भाजपा के लोगों ने देश में नफरत फैला रखी है। इसलिए हमें राहुल गांधी का समर्थन करना होगा और हमारा झंडा बुलंद करना होगा। डॉक्टरों ने मना किया है इसलिए लालू जी यहां नहीं हैं। लेकिन मोदी की दवाई तैयार करने में वे आज भी सज्ज हैं।

वे लीडर नहीं डीलर

तेजस्वी यादव ने राज्य सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि यहां ऑपरेशन लोटस शुरू था। यहां पर उद्धव ठाकरे और शरद पवार मौजूद हैं। उन्हें पता है यहां राज्य सरकार के नेता लीडर नहीं डीलर हैं।

इंडिया गठबंधन और राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की रैली को बिहार के पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव ने भी संबोधित किया। उन्होंने राहुल गांधी को धन्यवाद दिया और कहा कि उन्होंने पूरे देश में यात्रा की. उन्होंने कहा कि देश के संवैधानिक संस्थाओं को हाईजैक किया जा रहा है. चुनी हुई सरकारों को खरीदा जा रहा है. ईडी-सीबीआई से डराकर तोड़ा जा रहा है। सब नहीं केवल झूठ चलाया जा रहा है, ऐसे समय में राहुल गांधी ने देश के संविधान को बचाने के लिए जो यात्रा की है इसके लिए उनका दिल से धन्यवाद देते हैं। तेजस्वी यादव ने कहा कि हम सब मिलकर इस देश के संविधान और भाईचारा को बचाने के लिए एकजुट हुए हैं. हमारी लड़ाई व्यक्तिगत रूप से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नहीं है बल्कि उनकी विचारधारा से है. उन्होंने कहा, "देश का सबसे बड़ा दुश्मन महंगाई और बेरोजगारी है." किसानों की आय दुगनी करने और दो करोड़ रोजगार के वादे पर जब सवाल पूछते हैं तो बीजेपी के कुछ लोग एनर्जी ड्रिंक पीकर हम लोगों को गाली देते हैं.

Created On :   18 March 2024 12:19 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story