डेवलपर्स की हत्या कर कार से भाग रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार

डेवलपर्स की हत्या कर कार से भाग रहे तीन आरोपियों को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • क्राइम ब्रांच ने पीछा कर 12 घंटे के भीतर दबोचा

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर के लैंड डेवलपर्स विनोद बोंदरे (37), टेलीफोन नगर, दिघोरी निवासी की 21 जनवरी को दिनदहाड़े पांचगांव में हत्या के बाद ग्रामीण क्राइम ब्रांच पुलिस की टीम ने कार से भार रहे मुख्य आरोपी सहित 3 आरोपियों को घटना के करीब 12 घंटे बाद धरदबोचा। गिरफ्तार आरोपी बोंदरे का पार्टनर सचिन परशराम फेंडरकर (37), नागपुर, रोशन बालाजी बोकडे (35), नागपुर और मृणाल उर्फ मोंटू अरुण भोयर (26), चिखली पुनर्वसन, कुही निवासी है। तीनों को न्यायालय ने 25 जनवरी तक पुलिस की रिमांड पर भेज दिया है।

घटना में एक नेता की भूमिका पर संदेह :बताया जाता है कि, आरोपी सचिन ने जिस जगह को दिखाने के बहाने विनोद को बुलाया था। उस जगह पर नागपुर के एक नेता की कुछ दिनों से नजर थी। इस नेता का नाम चर्चा में जोरों पर है। चर्चा यह भी हो रही है कि, इस मामले में नेता की भूमिका हो सकती है।

पवनी क्षेत्र से दबोचे तीनों आरोपी : विनोद की हत्या करने के बाद तीनों आरोपी अपनी कार में बैठकर फरार हो गए। वारदात के बाद क्राइम ब्रांच की गठित दो टीमों ने नागपुर शहर के अलावा वेलूतर, कुही, भिवापुर, उमरेड क्षेत्र में आरोपियों की खोजबीन शुरू की। इस दौरान आरोपी सचिन मूलत: लाखनी निवासी है। हत्या कर आरोपी भंडारा जिले के पवनी क्षेत्र में स्कार्पियो वाहन (एम.एच-31-डब्ल्यू.एस.-0001) में बैठकर भागे हैं, कि गुप्त सूचना मिलते ही दोनों टीमें अलग-अलग मार्ग से आरोपियों के पीछे लग गईं। एक दस्ते को आरोपी स्कार्पियो में जाते हुए दिखाई देते ही पुलिस ने पीछा करना शुरू किया और तीनों आरोपियों को वाहन सहित दबोचा।

गाली-गलौज करता था इसलिए की हत्या : पूछताछ में मुख्य आरोपी सचिन ने बताया कि, पैसे व हिसाब को लेकर विनोद उसके साथ गाली-गलौज करता था, इसलिए गुस्से में आकर उसने दोनों साथियों के साथ मिलकर विनोद की हत्या कर दी। इस मामले की जांच कुही के थानेदार भोरटेकर कर रहे हैं।

Created On :   23 Jan 2024 11:19 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story