हादसा: मां का हाथ छूटते ही मासूम को कार ने कुचला,अस्पताल छोड़कर चालक फरार, बालक की मौत

मां का हाथ छूटते ही मासूम को कार ने कुचला,अस्पताल छोड़कर चालक फरार, बालक की मौत
  • एसआरपीएफ गेट के सामने सड़क हादसा
  • एटीएम से पैसे निकालने सड़क पार कर रही थी महिला
  • मां के पीछे-पीछे चल रहा था मासूम

डिजिटल डेस्क नागपुर। एसआरपीएफ गेट के सामने भीषण सड़क हादसा हो गया। मां के साथ सडक पार रहे मासूम बालक को कार ने कुचल दिया। उपचार के दौरान बालक की मौत हो गई। हादसे में मां बाल-बाल बच गई। एमआईडीसी थाने में आरोपी चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है।

मजदूरी करता है परिवार : डिगडोह निवासी पवन यादव (32) मजदूरी करता है। सिलेंडर खत्म होने से रविवार को वह सिलेंडर लेने पत्नी रानी (24) और दो बच्चों के साथ मोटरसाइकिल से गया था। सीआरपीएफ के गेट क्र.-2 के पास दुकान होने है। पवन मोटरसाइकिल रोकी और और दुकान में गया, लेकिन सिलेंडर के लिए रुपए कम पड़ने पर पत्नी रानी सड़क पार कर एटीएम सेंटर से रुपए निकालने के लिए जा रही थी। उसका बेटा कृष्णा (5) मां का हाथ पकड़कर उसके पीछे-पीछे चल रहा था। इस बीच जैसे ही मां का हाथ छूटा, वैसे ही कृष्णा को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। हादसे में रानी इसमें बाल-बाल बच गई।

बच्चे को अस्पताल में छोड़ने के बाद चालक फरार : गंभीर रूप से घायल हुए कृष्णा को उसी कार में हिंगना रोड पर स्थित निजी अस्पताल में ले जाया गया। अस्पताल में कृष्णा और उसके माता-पिता को छोड़ने के बाद खर्च से बचने के लिए आरोपी चालक ने उन्हें चकमा देकर वहां से कार सहित भाग निकला। उपचार खर्च ज्यादा बताने पर कृष्णा को मेडिकल अस्पताल में भर्ती करयाा गया, जहां मंगलवार को सुबह उसकी मौत हो गई। आरोपी चालक के खिलाफ उपनिरीक्षक प्रशांत राऊत ने प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी की तलाश में परिसर में फुटेज खंगाले जा रहे हैं।

अज्ञात वाहन ने राहगीर को उड़ाया : कापसी बुजुर्ग में अज्ञात वाहन ने राहगीर को उड़ा दिया। उसकी मौत हो गई। शव की पहचान होना बाकी है। आरोपी चालक भी वाहन सहित भाग गया। उसके खिलाफ पारडी थाने में प्रकरण दर्ज किया गया। मृत राहगीर की आयु करीब 35 वर्ष है। सोमवार को वह भंडारा रोड पर कापसी बुजुर्ग गेट के सामने से सड़क पार कर रहा था, तब अज्ञात वाहन चालक ने तेज रफ्तार वाहन चलाकर उसे टक्कर मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई। शव की पहचान होना बाकी है।

Created On :   21 Feb 2024 7:16 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story