टिप्पणी: महाविकास आघाड़ी के विधायक भाजपा गठबंधन में शामिल हाेंगे, 200 से अधिक सीट का दावा

महाविकास आघाड़ी के विधायक भाजपा गठबंधन में शामिल हाेंगे, 200 से अधिक सीट का दावा
  • धर्मराव बाबा आत्राम ने कहा देश भर में भाजपा गठबंधन को समर्थन
  • राज्य में सभी सीटों के लिए भाजपा गठबंधन एकत्रित चुनाव लड़ेगा
  • कांग्रेस की हालत खराब, उम्मीदवार ही नहीं

डिजिटल डेस्क, नागपुर। राकांपा अजित गुट के नेता एवं राज्य के अन्न व औषधि प्रशासन मंत्री धर्मराव बाबा आत्राम ने दावा किया है कि विधानसभा चुनाव में भाजपा गठबंधन को 200 से अधिक सीटों पर जीत मिलेगी। उन्होंने कहा है-अयोध्या में राम मंदिर का निर्माण कर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतिहास रचा है। देश भर में भाजपा गठबंधन के समर्थन में वातावरण है। राज्य में महाविकास आघाड़ी के कई विधायक भाजपा गठबंधन में शामिल हुए हैं। शेष विधायक भी जल्द ही इस गठबंधन में शामिल होंगे। उन्होंने यह भी दावा किया कि लोकसभा चुनाव में गड़चिरोली क्षेत्र में कांग्रेस उम्मीदवार की डिपाजिट जब्त हो जाएगी। कांग्रेस के पास उम्मीदवार नहीं है। कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी की उपस्थित में बैठक में गड़चिरोली में साफ दिख गया है कि वहां कांग्रेस की स्थिति कितनी कमजोर है। रविभवन में अन्न व औषधि विभाग का विभागीय कार्यालय शुरू किया गया। इसी दौरान आत्राम ने पत्रकारों से चर्चा की।

भाजपा गठबंधन एकत्रित चुनाव लड़ेगा : उन्होंने कहा-नागपुर व अमरावती विभाग के नागरिकों को अन्न व औषधि विभाग के मामले में मुंबई नहीं जाना पड़ेगा। नागपुर कार्यालय से कामकाज होगा। चुनाव संबंधित विषय पर उन्होंने कहा-राज्य में सभी सीटों के लिए भाजपा गठबंधन एकत्रित चुनाव लड़ेगा। राष्ट्रवादी कांग्रेस के हिस्से में कौन सी सीट आएगी इस संबंध में वरिष्ठ नेता निर्णय लेंगेे। उम्मीदवार किसी भी दल का हो लेकिन उसे जिताने के लिए भाजपा गठबंधन प्रयास करेगा।

ईडी पर दबाव डालने का प्रयास कर रहे रोहित : राकांपा शरद पवार गुट के विधायक रोहित पवार को लेकर आत्राम ने कहा कि वे ईडी पर दबाव डालने का प्रयास कर रहे हैं। रोहित पवार को ईडी ने नोटिस दी थी। कुछ सबूत मिले होंगे इसलिए जांच के लिए बुलवाया गया। रोहित ने ईडी के पास अकेले जाने के बजाय समर्थकों के साथ जाकर ईडी पर दबाव लाने का प्रयास किया। इससे ईडी पर कोई फर्क नहीं पड़नेवाला है। पवार ने कुछ नहीं किया है तो उन्हें किसी तरह से भयभीत होने की आवश्यकता नहीं है। यह नहीं लगता है कि राजनीतिक कारणों से कार्रवाई की गई है।

मेरी जीत निश्चित है : गडचिरोली से लोकसभा चुनाव लड़ने की इच्छा दोहराते हुए आत्राम ने कहा-मेरी जीत निश्चित है। मुझे उम्मीदवार बनाया गया तो कांग्रेस को लड़ाने के लिए उम्मीदवार नहीं मिलेगा। हालांकि उम्मीदवार के संबंध में पार्टी जो निर्णय लेगी उसे सभी मान्य करेंगे। उपमुख्यमंत्री अजित पवार ने हमें चुनाव कार्य में जुट जाने के निर्देश दिए हैं।

Created On :   25 Jan 2024 7:05 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story