कार्र‌वाई: कोलास कैफे हुक्का पार्लर पर छापा मारकर पुलिस ने नशा करते लोगों को रंगेहाथ पकड़ा

कोलास कैफे हुक्का पार्लर पर छापा मारकर पुलिस ने नशा करते लोगों को रंगेहाथ पकड़ा
  • हुक्का पार्लर संचालक और प्रबंधक के खिलाफ प्रकरण दर्ज
  • गुप्त जानकारी पर पुलिस ने की कार्र‌वाई
  • चिलम पीते युवकों के बीच हुआ विवाद

डिजिटल डेस्क, नागपुर। पुलिस ने हुक्का पार्लस पर छापा मारकर कुछ ग्राहकों को हुक्के का सेवन करते हुए पाया। अंबाझरी थाने में हुक्का पार्लर संचालक और प्रबंधक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कया गया है। आरोपी नरेश प्रताप खेता (40), सुयोग नगर और अभिलाष गौतम भावे (32), हिलटॉप, अंबाझरी निवासी है। वह पार्लर के संचालक व प्रबंधक हैं। उनका भरत नगर चौक में यश कॉम्पलेक्स में कोलास कैफे नाम से हुक्का पार्लर है। सोमवार को रात 9.30 बजे अंबाझरी पुलिस को गुप्त जानहुक्का पार्लर संचालक और प्रबंधक के खिलाफ प्रकरण दर्जरी पर पार्लर पर छापा मारा। कार्रवाई के दौरान कुछ ग्राहक नशे का सेवन करते हुए पाए गए।

धारदार हथियार से युवक की हत्या का प्रयास : सक्करदरा क्षेत्र में चिलम पीते समय हुए विवाद में किशोर ने युवक पर धारदार हथियार से हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया। जख्मी गणेश उर्फ मलकू आत्राम (18), गोंड कालोनी, रघुजी नगर, छोटा ताजबाग, सक्करदरा निवासी है। सक्करदरा पुलिस ने किशोर पर धारा 307, 135 के तहत मामला दर्ज किया है। पुलिस के अनुसार गौरी किरण आत्राम (31) ने सक्कदरा थाने में शिकायत दर्ज कराई हैं। उसने पुलिस को बताया कि, गत 22 जनवरी को शाम करीब 7 बजे उसका भांजा गणेश अपने किशोर उम्र के दोस्त के साथ सक्करदरा तालाब के सामने, मंदिर के पीछे बैठकर चिलम पी रहा था। इस दौरान गणेश का उसके साथी से विवाद हो गया और किशोर ने गणेश के पेट पर धारदार शस्त्र से हमला कर उसकी हत्या का प्रयास किया। जख्मी गणेश को मेडिकल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपनिरीक्षक अरबट ने किशोर पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

एसटी बस चालक को पिता-पुत्र ने बेल्ट से पीटा : यवतमाल जिले के घाटंजी स्थित बायपास रोड पर पिता-पुत्र सहित तीन लोगों ने एसटी बस चालक को बेल्ट से पीटा। सोमवार को हुए इस वाकये से हंगामा हो गया। कुछ समय के लिए तनाव का माहौल भी बना रहा। अवधूतवाड़ी थाने में आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया गया है। आरोपी सागर फडणवीस (27), उसके पिता भास्कर फडणवीस (58) और धनंजय वसंतराव भुलगांवकर (28), हुड़केश्वर, नागपुर निवासी हैं। घटना वाले दिन दोपहर में एसटी बस (एम.एच.-06-एस.-8045) यवतमाल जा रही थी। उस दौरान नागपुर से तुलजापुर जा रही कार (एम.एच.-31-ई.क्यू. 1101) के चालक ने घाटंजी बायपास रोड पर बस को ओवरटेक करने के चक्कर में टक्कर मारी। इसे लेकर हुए विवाद में आरोपियों ने बस चालक ज्ञानेश्वर जाधव (56) को बस से नीचे उतारा और उसकी लात-घूंसे और बेल्ट से उसकी पिटाई कर दी। वाहक व यात्रियों ने बीच-बचाव करने का प्रयास किया। घटना का पता चलते ही कई बस चालक व वाहकों ने आरोपियों को िगरफ्तार करने की मांग को लेकर हंगामा किया। इससे तनाव का माहौल बना रहा।

Created On :   24 Jan 2024 8:29 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story