दबिश: नागपुर में दुपहिया वाहन से एमडी बेचने वाला आरोपी पकड़ाया , तस्कर हुआ रफूचक्कर

नागपुर में दुपहिया वाहन से एमडी बेचने वाला आरोपी पकड़ाया , तस्कर हुआ रफूचक्कर
  • ड्रग्स पाउडर, वाहन, मोबाइल किया जब्त
  • आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू
  • नागपुर में फल-फूल रहा अवैध कारोबार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। शहर पुलिस आयुक्त डॉ. रवींद्र सिंगल ने मादक पदार्थ तस्करी में लिप्त आरोपियों पर शिकंजा कसना शुरू कर दिया है। क्राइम ब्रांच की यूनिट-3 ने एक एमडी ड्रग्स विक्रेता को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपी जावेद शेख रहमान शेख (37), हसनबाग, उस्मानिया मस्जिद के पास निवासी है। आरोपी से करीब 33 हजार 600 रुपए का ड्रग्स जब्त किया गया है। आरोपी जावेद यह माल मोहसीन खान, नागपुर निवासी से खरीदकर लाया था। जावेद गिरफ्तार होने की भनक लगते ही मोहसीन फरार हो गया।

यूनिट-3 की कार्रवाई : पुलिस के अनुसार यूनिट-3 के दस्ते को गत 24 मार्च को वाठोडा क्षेत्र में गश्त के दौरान गुप्त सूचना मिली कि, शक्ति ट्रेडर्स, खरबी चौक में एक्टिवा (एम.एच.-49-ए.डब्ल्यू.-7303) पर एक व्यक्ति एमडी ड्रग्स बेच रहा है। दस्ते ने मौके पर पहुंचकर आरोपी जावेद शेख काे दबोच लिया और उससे करीब 3.360 मिलीग्राम एमडी ड्रग्स पावडर व वाहन, मोबाइल जब्त किया। इसकी कीमत करीब 33,600 रुपए है। पूछताछ में जावेद शेख ने बताया कि, उसने मोहसीन खान से एमडी ड्रग्स खरीदा है। पुलिस जब मोहसीन की तलाश में उसके घर पहुंची, तो वह फरार हो चुका था। यूनिट के हवलदार विजय श्रीवास की शिकायत पर वाठोडा पुलिस ने धारा 8(क), 22(क) एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर आरोपी जावेद शेख को गिरफ्तार किया है। यूनिट के निरीक्षक मुकुंद ठाकरे के नेतृत्व में कार्रवाई की गई।

छापा : पानठेला व घर से 12 हजार का माल जब्त : क्राइम ब्रांच की यूनिट-4 ने गश्त के दौरान गुप्त सूचना पर एफडीए की टीम के साथ संयुक्त रूप से हुड़केश्वर में एक पानठेला और उसके चालक के घर पर छापा मारा और पानठेला चालक आकाश सिरसाट के घर व पानठेले से करीब 12 हजार रुपए का प्रतिबंधित तंबाकू जब्त किया। यूनिट 4 को सूचना मिली थी कि, आरोपी आकाश सिरसाट (38), सूर्याेदय नगर निवासी अपने पानठेले पर प्रतिबंधित सुगंधित तंबाकू बेचता है। उसने घर पर भी प्रतिबंधित तंबाकू रखा है। यूनिट ने एफडीए के साथ मिलकर पानठेले व घर पर छापेमारी कर विविध कंपनियों का प्रतिबंधित तंबाकू जब्त किया। आरोपी आकाश के खिलाफ कार्रवाई की है।

Created On :   27 March 2024 9:19 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story