मर्डर: दोस्त के साथ मिलकर गांजा, शराब पी , विवाद बढ़ा और कुल्हाड़ी से कर दी युवक की हत्या

दोस्त के साथ मिलकर गांजा, शराब पी , विवाद बढ़ा और कुल्हाड़ी से कर दी युवक की हत्या
  • वारदात के बाद आरोपी ने थाने में जाकर किया सरेंडर
  • मृतक शादीशुदा व 1 बच्चे का पिता है
  • कुछ साल पहले हत्या का था आरोपी

डिजिटल डेस्क, वाड़ी (नागपुर) । यहां टेकड़ी वाड़ी में एक घर में दिनदहाड़े युवक के सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर उसकी बेरहमी से हत्या कर देने से खलबली मच गई है। वारदात घटना मंगलवार को दोपहर में हुई। मृतक लिखित उर्फ लक्की घनश्याम आड़े (28) है। लिखित साई नगर दाभा में रहता था और अपने पिताजी के ट्रांसपोर्ट और जेसीबी के काम में अपना हाथ बंटाता था। वारदात के बाद आरोपी ने पुलिस के समक्ष आत्मसमर्पण कर दिया।

घटना वाले दिन हमेशा की तरह लिखित आड़े अपने दोस्तों के साथ टेकडी वाड़ी जिला परिषद स्कूल के बाजू में घर के ऊपरी मंजिल पर अपने दोस्त विक्की लोखंडे के यहां शराब पी रहा था। विक्की लोखंडे के यहां उसके दोस्त हमेशा शराब तथा गांजा पीते हैं। दोपहर में लिखित और आरोपी सागर घोष शराब व गांजा पी रहे थे, तभी दोनों के बीच विवाद हो गया और इस दौरान तैश में आकर सागर ने कुल्हाड़ी से लिखित के सिर व गले पर वार कर दिया।

यह माजरा देख विक्की लोखंडे शोर मचाते हुए बस्ती में भागा, तब तक आरोपी फरार हो गया। लिखित की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही डीसीपी अनुराग जैन, एसीपी सतीश गुराव, वाड़ी पीआई राजेश तटकरे, हिंगना पीआई विनोद गोडबोले घटनास्थल पर पहुंचे। पंचनामे के बाद शव पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा। जांच पीआई राजेश तटकरे के मार्गदर्शन में की जा रही है।

मृतक पर भी दर्ज है हत्या का मामला : आरोपी सागर उर्फ आरुष घोष (26), साईं नगर निवासी टाटा एस चलाता है। वारदात के समय विक्की लोखंडे भी मौके पर बैठा था। लिखित को एक 4 साल का बेटा है। उसकी पत्नी गृहिणी है। लिखित पर 5 साल पहले एक हत्या का मामला है। लिखित ने पत्थर से कुचलकर व्यक्ति को मौत के घाट उतारा था। लिखित और सागर दोस्त हैं।

पिता, आरोपी बेटे को थाने लेकर पहुंचा : सागर के पिता ऑटो चालक हैं। हत्या करने के बाद सागर अपने घर पहुंचा और उसने जैसे ही पिता को मर्डर करने की जानकारी दी, वे सागर को अपने साथ वाड़ी थाने में ले गए। थाने में सागर ने हत्या करने का जुर्म कबूल लिया है। इस मामले में विक्की लोखंडे को भी हिरासत में लिया गया है। विक्की से पूछताछ की जा रही है।

Created On :   27 March 2024 7:43 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story