नागपुर स्टेशन: ट्रेन में पानी के लिए यात्रियों का हंगामा, पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस की घटना

ट्रेन में पानी के लिए यात्रियों का हंगामा, पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस की घटना
  • चेन पुलिंग कर रोकी ट्रेन
  • एक घंटे स्टेशन पर रुकी रही गाड़ी
  • ट्रेन में पानी के लिए यात्रियों का हंगामा

डिजिटल डेस्क, नागपुर. एक एक्सप्रेस ट्रेन के टॉयलेट की पानी टंकी में लीकेज की समस्या के चलते यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। गुस्साएं यात्रियों ने गाड़ी नागपुर स्टेशन पर पर पहुंचने के बाद हंगामा खड़ा कर दिया। चेन पुलिंग कर गाड़ी को एक घंटे तक रोका गया। घटना रविवार को सुबह पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस की है।

जानकारी के अनुसार, पुरी-अहमदाबाद एक्सप्रेस के ए-2 कोच के टॉयलेट में पुरी से ही पानी की समस्या बनी हुई थी। यात्रियों ने ट्रेन के रेलवे स्टाफ से इसकी शिकायत की, तो अगले स्टेशन पर पानी भरा गया, लेकिन टॉयलेट की टंकी में लीकेज होने से पानी बह गया। ऐसे में रविवार को सुबह करीब 8.20 बजे जब ट्रेन नागपुर स्टेशन पर पहुंची, तो ए-2 कोच के यात्री भड़क गए।

हंगामा करते हुए उन्होंने चेन पुलिंग कर ट्रेन को आगे नहीं बढ़ने दिया। इससे आरपीएफ जवानों को हालात संभालना पड़े। एक घंटे तक विवाद के बाद टंकी की मरम्मत के लिए कोच में स्टाफ तैनात किया गया। इसके बाद ट्रेन करीब 9.30 बजे नागपुर से गंतव्य की ओर बढ़ी।

इसी ट्रेन के एसी कोच ए-1 में नागपुर से अपनी पत्नी के साथ सवार हुए महल निवासी अजय जोशी ने बताया कि, उनके बाजू के ए-2 कोच में पानी की समस्या नागपुर के बाद भी हल नहीं हुई। शाम 7 बजे सूरत पहुंचने तक रेल प्रशासन ने टॉयलेट में पानी नहीं दिया। ए-2 कोच के यात्रियों को ए-1 कोच के टॉयलेट का सहारा लेना पड़ा।




Created On :   5 Feb 2024 1:39 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story