एक्सीडेंट: जबलपुर हाइवे पर टिप्पर की टक्कर से मामा की मौत, भांजा गंभीर रूप से घायल

जबलपुर हाइवे पर टिप्पर की टक्कर से मामा की मौत, भांजा गंभीर रूप से घायल
  • टर्निंग से यू-टर्न लेते समय हुआ हादसा
  • घायलों को एम्स में कराया भर्ती
  • घटना के बाद आरोपी चालक हुआ फरार

डिजिटल डेस्क, नागपुर। टिप्पर की टक्कर से दोपहिया सवार मामा-भांजा जख्मी हाे गए। जख्मी मामा विजय फुन्ने (52) और भांजा तजबील नेवारे (21) को एम्स में भर्ती कराया गया, जहां विजय फुन्ने की मौत हो गई। हादसे के बाद टिप्पर चालक मौके से फरार हो गया। वृंदावन सिटी, जामठा निवासी तजबिल नेवारे ने हुडकेश्वर थाने में शिकायत दर्ज कराई है। तजबिल गत 24 मार्च को दोपहर करीब 3.45 बजे मामा विजय फुन्ने, तुमसर, भंडारा निवासी के साथ दोपहिया वाहन (एम.एच.-36-एन.-5286) पर पीछे बैठकर भंडारा जा रहा था।

जबलपुर हाइवे पर विला-9 रेस्टोरेंट के पास टर्निंग से यू-टर्न लेते समय टिप्पर चालक ने लापरवाही से वाहन चलाकर दोपहिया को टक्कर मार दी, तो मामा-भांजा नीचे गिर पड़े और गंभीर जख्मी हो गए। घायल विजय को पहले एम्स अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने विजय को मृत घोषित कर दिया। जख्मी तजवील को भिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उप निरीक्षक आठवले ने फरार टिप्पर चालक पर धारा 279, 338, 304(अ) व सहधारा 134, 177 के तहत मामला दर्ज किया है।

शराब पीने के बाद हुआ, विवाद दोस्त की हत्या का प्रयास : कुछ दिन पहले शराब पीने के दौरान दोस्तों के बीच हुए विवाद का बदला लेने के लिए दोस्त को शराब पीने के बहाने भांडेवाड़ी रेलवे स्टेशन के पास ले जाकर उस पर चाकू से हमला कर उसकी हत्या करने का प्रयास किया गया। जख्मी आयुष गणवीर की शिकायत पर पारडी पुलिस ने फरार आरोपी राहुल मांढरे पर हत्या के प्रयास का मामला दर्ज किया है।

पेट में घोंपा चाकू : पुलिस के अनुसार आयुष गणवीर (20) पारडी के हनुमान नगर में वासुदेव फुकट के घर में किराए से रहता है। आयुष व आरोपी राहुल मांढरे (20), उमरेड निवासी दोस्त हैं। पहले दोनों पारडी में पास-पास किराए से रहते थे। कुछ दिन पहले आयुष ने राहुल मांढरे व अन्य दोस्तों के साथ शराब पी। इस दौरान उनके बीच विवाद हुआ था। आयुष उस विवाद को भूल चुका था, लेकिन राहुल के मन में नफरत भरी पड़ी थी। गत 24 मार्च को राहुल ने आयुष को शराब पीने के लिए बुलाया और भांडेवाड़ी रेलवे स्टेशन के पास ले गया। वहां शराब पीने के बाद दोनों में अनबन शुरू हो गई और तैश में आकर राहुल ने आयुष के पेट में चाकू घोंपकर उसकी हत्या का प्रयास किया। जख्मी आयुष को मेयो अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उपनिरीक्षक इंगले ने धारा 307 के तहत मामला दर्ज किया है।

Created On :   27 March 2024 8:03 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story