दैनिक भास्कर हिंदी: अलग-अलग सड़क हादसों में 3 की मौत, 7 लोग घायल

December 23rd, 2017

डिजिटल डेस्क,अकोला।  शेगांव से नागपुर वापस लौट रहे एक परिवार के दो सदस्य सहित अन्य एक युवक की  हादसे में मौत हो गई। शहर में दो जगह हुए रोड एक्सीडेंट में 3 लोगों की मौत हो गई जबकि  7  घायल हो गए । घायलों को पास ही के अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती किया गया है।
जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग क्रमांक पर बोरगांव मंजू पुलिस थाना अंतर्गत साबुन फैक्टरी के पास  दोपहर में घटित हुई जब आल्टो क्रमांक MH-40-A-1768 सामने से आ रहे टैंकर क्रमांक MH-29 T -651 से जा टकराई । दुर्घटना में कार में सवार दो व्यक्तियों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई ၊ जबकि एक महिला व दो छोटे बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए । मृतक के जेब से पुलिस का लाइंसेस मिला है जिस पर प्रवीण कुमार भिकुलाल चौकसे पता राई नगर कन्हान तहसील पारसिवनी नागपुर है।पुलिस कर्मचारी प्रकाश जुनगडे, ट्रैफिक विभाग के संजय इंगले ने घायलों तथा दोनों शव को सर्वोपचार अस्पताल पहुंचाया । घायलों के परिजनों ने घायल महिला तथा दो बच्चों को शहर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया है। महिला की हालत गंभीर बनी हुई है । यह परिवार शेगांव से नागपुर जाने के लिए निकला था । लेकिन काल ने इस परिवार के दो सदस्यों को आकसमिक रूप से निगल लिया ।

इधर वाहन पलटा:  एक अन्य घटना में अकोट से अकोला ईंट लेकर आ रहा मिनी ट्रक MH-04-FP- 6040 के चालक का वल्लभनगर के पास वाहन से नियंत्रण छूट जाने के कारण वाहन पलट गया । दुघर्टना में 24  वर्षीय रवींद्र मावसकर की मौत हो गई । जबकि तुलसीराम जयराम कांजदेकर , सोनू जयसिंग वेटेकर, श्याम हीरासिंह धारसिंगे , नवलसिंग इटिया सावरकर घायल हो गए । घटना की जानकारी मिलते ही अकोट फैल पुलिस थाने की टीम मौके पर पहुंची और घायलों को फौरन उपचार के लिए सर्वोपचार अस्पताल पहुंचाया । शव काे भी पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजा गया। घटना से काफी समय तक यातायात जाम हो गया।