पातूर-बालापुर मार्ग पर हादसा - बंदोबस्त से लौट रही पुलिस जीप पलटी चार घायल

Accident on Patur-Balapur road - Police jeep returning from settlement overturned, four injured
पातूर-बालापुर मार्ग पर हादसा - बंदोबस्त से लौट रही पुलिस जीप पलटी चार घायल
दुर्घटना पातूर-बालापुर मार्ग पर हादसा - बंदोबस्त से लौट रही पुलिस जीप पलटी चार घायल

डिजिटल डेस्क, अकोला. पातूर-बालापुर मार्ग पर बाभुलगांव के समीप शुक्रवार दोपहर 2 बजे के आस पास एक पुलिस  की जीप दुर्घटनाग्रस्त हो जाने के कारण चार पुलिस कर्मचारी तथा तीन होमगार्ड के जवान घायल हुए हैं। भारत जोड़ो यात्रा के बंदोबस्त पर तैनात यह पुलिस टीम पातूर होते हुए वापीस अपने हेडक्वार्टर लौट रही थी। इस दौरान पातूर-बालापुर मार्ग पर ग्राम बाभुलगांव के समीप पुलिस वाहन का टायर फटने के कारण यह जीप सड़क पर पलट गई। इस हादसे में चार पुलिस कर्मचारी तथा तीन होमगार्ड घायल हुए।

घायलों में पुलिस कर्मचारी सुनील वाघ, अश्वजीत सरदार, उमेश सानप, कुंदन इंगले तथा होमगार्ड गजानन घेघाटे, मोहम्मद यासीर व होम गार्ड वाहन चालक संजय शिरसाट का समावेश है। ज्ञात हो कि पिछले तीन दिनों से अकोला पुलिस पैदल यात्रा के कारण कड़े बंदोबस्त पर लगी हुई है। यह यात्रा अकोला जिले से गुजरते हुए बुलढाणा के शेगांव की ओर रवाना होने तथा वहां पर पहुंचने के बाद अकोला पुलिस ने राहत की सांस ली। यात्रा बुलडाणा जिले में पहुंचने के बाद डयूटी पर तैनात अधिकांश पुलिस कर्मी अपनी डयूटी पर शुक्रवार को वापीस लौट रहे थे। इस दौरान यह हादसा हुआ। घायलों का इलाज किया जा रहा है। 

टायर फटा, जीप पलटी
पैदल यात्रा में पिछले तीन दिनों से अकोला पुलिस बल तैनात था, यह यात्रा शुक्रवार को बुलढाणा जिले में प्रवेश कर गई, जिसके कारण पुलिस कर्मचारी अपनी डयूटी पर वापीस लौट रहे थे कि इसी दौरान एमएच–30–एच–506 नंबर की यह गाड़ी बाभुलगांव के समीप टायर फटने के कारण हादसे का शिकार हो गई। बताया गया कि जीप का टायर फटने के कारण यह दुर्घटना घटी। एकाएक टायर फटने से इस पर चालक का नियंत्रण छुटा और यह हादसा हो गया। कई बार पलटिया खाने से भीतर सवार सभी सात लोग घायल हुए हैं। 
 

Created On :   19 Nov 2022 12:40 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story