दैनिक भास्कर हिंदी: लॉकडाउन नियमो के उल्लंघन के मामले में युवक पर एक और एफआईआर दर्ज!

April 19th, 2021

डिजिटल डेस्क |  लॉकडाउन अवधि में दोस्त के घर जाकर जन्मदिन की बधाई देकर लॉक डाउन नियमो के उल्लंघन करने वाले युवक पर अवैध पास के आधार पर कोरोना वैक्सीन लगवाने के मामले में एक और एफआईआर दर्ज किया गया है। अम्बिकापुर एसडीएम श्री प्रदीप साहू ने बताया है कि अम्बिकापुर निवासी श्री पियुष कुमार त्रिपाठी के द्वारा लॉकडाउन नियमो के उल्लंघन पर आईपीसी की धारा 188 तथा आपदा प्रबंधन अधिनियम 2005 की धारा 51 के तहत अपराध पंजीबद्ध कराया गया है।

उन्होंने बताया कि श्री त्रिपाठी के द्वारा वर्ष 2020 के लॉकडाउन अवधि के दौरान कोरोना फाइटर का पास जारी किया गया था जिसके आधार पर उसने जिला चिकित्सालय अम्बिकापुर में 27 मार्च 2021 को कोरोना वैक्सीन का पहला डोज कोरोना फ्रंटलाइन वर्कर के रूप में लगवाया है। जिस पास के आधार पर वैक्सीन लगवाया है वह कालातीत हो चुका है। वर्तमान लॉकडाउन में श्री पियुष कुमार त्रिपाठी को कोई पास जारी नही किया गया है।

अवैध पास के आधार पर वैक्सीन लगवाने के कृत्य पर कलेक्टर श्री संजीव कुमार झा के निर्देशानुसार एसडीएम अम्बिकापुर के द्वारा पुलिस अधीक्षक सरगुजा को श्री पियुष कुमार त्रिपाठी पर भारतीय दंड संहिता के सुसंगत धाराओं के तहत अपराध पंजीबद्ध करने का आग्रह किया गया है।

खबरें और भी हैं...