comScore

कुएं में डूबने से भाई-बहन की मौत, छोटी बहन को बचाने में गई भाई की भी जान

कुएं में डूबने से भाई-बहन की मौत, छोटी बहन को बचाने में गई भाई की भी जान

डिजिटल डेस्क, सीधी। अपनी छोटी बहन को बचाने कुएं में कूदे 24 वर्षीय युवक की भी मौत हो गई । इस तरह दोहरी मौत होने से गांव में सन्नाटा पसर गया । इस संबंध में बताया गया है कि कुएं में डूबने से भाई बहन की मौत हो गई है । घटना बहरी थाना क्षेत्र के भितरी गांव की है बता दें कि बहन को बचाने के लिए कुएं में गए भाई की भी मौत हो गई । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार सोमवार के दोपहर करीब 1बजे 14 वर्षीय फूलवती घास काटने के लिए घर से दूर जा रही थी की पास में बने कुएं मैं पैर फिसल जाने से वह जा गिरी जिसे  पीछे से आ रहे भाई बलिराम यादव 24 वर्ष ने देख लिया और वह भी बिना वक्त   गवंए बहन को बचाने के लिए कुएं में कूद पड़ा । 

कुएं में पानी अधिक होने के कारण भाई-बहन दोनों डूब गए और दोनों की मौके पर ही मौत हो गई । घटना की जानकारी लगते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण जमा हो गए और इसकी जानकारी बहरी थाना को दी  ।जानकारी मिलते ही पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंच गई और दोनों को कुए से निकाला । बारिश के कारण कुएं में ज्यादा पानी था फूलवती तैरना नहीं जानती थी और भाई बलिराम ज्यादा पानी होने के कारण बहन को नहीं बचा सका यह इधर विदारक घटना लोगों को झकझोर कर रख दी है

कुएं में गिरने से 42 वर्षीय प्रोढ़ की मौत

ब्यूरो जिले के बृजपुर थाना क्षेत्र के ग्राम रहुनिया गुजार निवासी पूरन सिंह आदिवासी उम्र 42 वर्ष अपने खेत के लिये जा रहा था तभी अचानक पैर फिसलने के चलते कुएं में गिर गया जिससे मजदूर की मौत हो गयी। घटना की सूचना पर थाना बृजपुर पुलिस ने मर्ग कायम कर घटना से संंबंधित जांच कार्यवाही शुरू कर दी है।
 

कमेंट करें
mv28Y