अकोला मार्ग पर पेट्रोल-पानी का टैंकर टकराया

collision between two vehicles at akola marg
अकोला मार्ग पर पेट्रोल-पानी का टैंकर टकराया
अकोला मार्ग पर पेट्रोल-पानी का टैंकर टकराया

डिजिटल डेस्क अकोला । अकोला  से पेट्रोल लेकर अकोट की ओर जा रहा टैंकर विपरीत दिशा से आ रहे पानी के टैंकर से टकरा गया ।   पेट्रोल टैंकर चालक द्वारा वाहन पर नियंत्रण न रख पाने टैंकर पलट गया। घटना से घंटों ट्रैफिक जाम रहा। घटना की जानकारी मिलते ही दहिहांडा पुलिस थाने के पुलिस निरीक्षक वनारे अपनी टीम के साथ तत्काल दुर्घटना स्थल पर पहुंचे।   कैन की सहायता से पलटी हुए टैंकर का पेट्रोल निकालकर दूसरे टैंकर में डाला गया।

बाल-बाल बचे चालक
अकोट अकोला मार्ग पर स्थिल पलसोद फाटे के पास मंगलवार की सुबह 10.30 बजे के दौरान घटना हुई। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार एच.पी कंपनी का टैंकर क्रमांक एम.एच 20 एए 9961 पेट्रोल लेकर मंगलवार की सुबह अकोट की ओर जा रहा था। इसी बीच देवरी फाटे से पानी लेकर अकोला की ओर आ रहे पानी का टैंकर क्रमांक एम.एच 20 वीं 6276 आ रहा था। इसी दौरान चोहट्टा के पास स्थित पलसोद फाटे के समीप देानों वाहनों के चालकों का वाहनों पर नियंत्रण न रहने से  टकरा गए। टैंकर टकराकर पलट गया। दोनों वाहनों के चालक बाल-बाल बच गए। 

कैन लेकर पेट्रोल निकालने पहुंच गए लोग
 दुर्घटना के बाद टैंकर से पेट्रोल का रिसाव होने लगा था टैंकर से निकल रहे पेट्रोल को चुराने के लिए स्थानीय नागरिकों ने जो भी बर्तन, कैन  मिली उसे लेकर पहुंच गए। पेट्रोल टैंकर पलट जाने की जानकारी मिलते ही दहिहांडा के पुलिस थानेदार अपने दल के साथ तत्काल घटनास्थल पहुंच गए। पुलिस ने टैंकर से पेट्रोल निकाल रहे लोगों को तितर बितर कर दिया। किसी भी अनहोनी घटना से निबटने के लिए पुलिस ने अकोट नगर पालिका के दमकल वाहन को घटना स्थल पर बुला लिया था। इसी बीच वहां पहुंचे दूसरे खाली टैंकर में पलटी हुए टैंकर का पेट्रोल निकाल कर डाल दिया गया।   घटना के दौरान पुलिस थोडी सी भी लापरवाही बरतती तो बड़ी दुर्घटना से इंकार नहीं किया जा सकता था। इस घटना के कारण उक्त मार्ग का यातायात प्रभावित हो गया था। जिसे सुचारू करने में पुलिस विभाग को काफी मशक्कत करनी पड़ी । 

Created On :   27 Feb 2018 8:06 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story