गोल्ड लोन से ग्राहकों में खुशी - केनरा बैंक बाजीराव कटरा

Customers happy with Gold Loan - Canara Bank Bajirao Katra
गोल्ड लोन से ग्राहकों में खुशी - केनरा बैंक बाजीराव कटरा
मिर्जापुर गोल्ड लोन से ग्राहकों में खुशी - केनरा बैंक बाजीराव कटरा

डिजिटल डेस्क, मिर्जापुर केनरा बैंक निरंतर अपने ग्राहकों के लिए बेहतर सुविधा के लिए जाना जाता है कई प्रकार की सुविधाएं बैंक निरंतर जनपद मिर्जापुर वासियों को दे रही है ।राष्ट्रीयकृत बैंक केनरा बैंक बाजीराव कटरा मुख्य शाखा में मंगलवार के दिन गोल्ड लोन की सुविधा शुरू करा दी गई आज वाराणसी क्षेत्रीय प्रबंधक शिशिर कुमार सिन्हा ने गोल्ड लोन प्लाजा कॉर्नर का उद्घाटन करते हुए कहा कि अब ग्राहकों के अलावा अन्य लोगों के लिए भी बैंक के तरफ से आभूषण व सोने पर ऋण तत्काल उपलब्ध कराए जाने की सुविधा इस ब्रांच में शुरू कर दी गई है । क्षेत्रीय प्रबंधक वाराणसी शिशिर  कुमार सिन्हा ने बताया कि बैंक पिछले 30 35 वर्षों से गोल्ड लोन की सुविधा दे रहा है लेकिन जनपद मिर्जापुर में इसकी शुरुआत आज हो रही है। काफी दिनों से मिर्जापुर जिले की मांग को आज पूरा कर दिया गया है। कोई भी व्यक्ति केवाईसी पूरा करके तीस मिनट के अंदर लोन प्राप्त कर सकता है।
इस सुविधा के माध्यम से कई ऐसे लोग लाभान्वित होंगे जिनके घरों में अलमारियों में स्वर्ण आभूषण रखा रहता है और उनको व्यवसाय के लिए या अन्य किसी आवश्यक कार्य के लिए सोने के  गहने के बदले तत्काल नकद रुपए की जरूरत पूरी करेगी। बहुत ही न्यूनतम ब्याज दर में किसानों के लिए व्यापारियों के लिए या कोई भी महिला पुरुष गोल्ड लोन का लाभ ले सकता है । ब्रांच मैनेजर ने बताया कि
गोल्ड लोन जितनी आसानी से उपलब्ध कराई जाती है उतनी ही आसानी से बंद भी कराया जा सकता है ।
इसमें किसी प्रकार का अतिरिक्त शुल्क बैंक चार्ज नहीं करती ।इस अवसर पर जनपद मिर्जापुर के कई संभ्रांत उद्यमियों ने भी अपनी रुचि दिखाई ।
मौके पर मौजूद बैंक के कई सम्मानित ग्राहकों के अलावा जनपद के कई संभ्रांत लोगों ने बताया कि गोल्ड लोन की सुविधा शुरू हो जाने से हम लोग भी इससे लाभान्वित होंगे।

Created On :   22 March 2022 12:24 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story