लापता नाबालिग को अपने पास रखने के आरोप में यूपी की महिला गिरफ्तार

UP woman arrested for possessing missing minor
लापता नाबालिग को अपने पास रखने के आरोप में यूपी की महिला गिरफ्तार
उत्तर प्रदेश लापता नाबालिग को अपने पास रखने के आरोप में यूपी की महिला गिरफ्तार

डिजिटल डेस्क, मिजार्पुर। उत्तर प्रदेश की मिजार्पुर पुलिस ने एक लापता नाबालिग लड़की को पुलिस को बताए बिना अपने पास रखने के आरोप में एक महिला को गिरफ्तार किया है। लड़की को बचा लिया गया है और महिला को जेल भेज दिया गया है। कछवा थाना क्षेत्र के नदी पुल पर सुसाइड नोट छोड़कर युवती ने कथित तौर पर गंगा में छलांग लगा दी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक, कछवा पुलिस को सूचना मिली कि एक अक्टूबर को एक लड़की ने गंगा में कूदकर आत्महत्या कर ली।

मिजार्पुर के पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्रा ने स्थानीय पुलिस, गोताखोरों और एसडीआरएफ को तलाश अभियान में लगाया था, लेकिन लड़की नहीं मिली। कछवा थाने में अज्ञात के खिलाफ आईपीसी की धारा 363 (अपहरण) के तहत प्राथमिकी दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई।

मिजार्पुर एसपी ने जांच के लिए एएसपी (शहर) के तहत एसआईटी का गठन किया। सब-इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार के नेतृत्व वाली टीम ने इलेक्ट्रॉनिक सर्विलांस और भौतिक साक्ष्य के जरिए लड़की को महिला से छुड़ाया।

सोर्सः आईएएनएस

डिस्क्लेमरः यह आईएएनएस न्यूज फीड से सीधे पब्लिश हुई खबर है. इसके साथ bhaskarhindi.com की टीम ने किसी तरह की कोई एडिटिंग नहीं की है. ऐसे में संबंधित खबर को लेकर कोई भी जिम्मेदारी न्यूज एजेंसी की ही होगी.

Created On :   15 Nov 2022 5:30 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story