ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को फंसाने की साजिश, सीबीआई जांच की मांग

E tender scam narrottam mishra petition filed in mp high court demand cbi investigation
ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को फंसाने की साजिश, सीबीआई जांच की मांग
ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को फंसाने की साजिश, सीबीआई जांच की मांग

डिजिटल डेस्क, जबलपुर। पूर्व मंत्री एवं भाजपा नेता नरोत्तम मिश्रा के निज सचिव निर्मल अवस्थी और वीरेन्द्र पांडे की पत्नियों ने हाईकोर्ट में याचिका दायर कर आरोप लगाया है कि राज्य सरकार ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री मिश्रा को फंसाने की साजिश कर रही है। याचिका में कहा गया कि उनके पतियों पर दबाव डाला जा रहा है कि ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का नाम ले लें। याचिका में ई-टेंडर घोटाले की सीबीआई से जांच कराने की मांग की गई है। याचिका की सुनवाई सोमवार या मंगलवार को होने की संभावना है। 

ईओडब्ल्यू राज्य सरकार के इशारे पर काम कर रही

ई-टेंडर घोटाले में गिरफ्तार पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा के निज सचिव निर्मल अवस्थी की पत्नी अमिता अवस्थी और वीरेन्द्र पांडे की पत्नी अनीता पांडे की ओर से याचिका दायर की गई है। याचिका में कहा गया कि ईओडब्ल्यू ने उनके पतियों को राजनीतिक बदले के तहत ई-टेंडर घोटाले में फंसाया है। ईओडब्ल्यू ने उनके पतियों को जेल भेज दिया है। ईओडब्ल्यू पूरी तरह राज्य सरकार के इशारे पर काम कर रही है। याचिका में कहा गया है कि ईओडब्ल्यू ई-टेंडर घोटाले की जांच निष्पक्ष और पारदर्शी तरीके से नहीं कर रही है। इसलिए ई-टेंडर घोटाले की जांच सीबीआई को ट्रांसफर की जाए, ताकि निष्पक्षता से जांच की जा सके।

जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध

याचिका में कहा गया है कि राज्य सरकार ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा को फंसाने की साजिश कर रही है। उनके पतियों पर ईओडब्ल्यू के अधिकारी दबाव डाल रहे है कि वे ई-टेंडर घोटाले में पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा का नाम ले लें, ताकि उन्हें आरोपी बनाया जा सके। अधिवक्ता आदित्य सिंह यादव ने बताया कि ई-टेंडर घोटाले की जांच राजनीतिक बदले के तहत की जा रही है, ताकि विरोधियों को फंसाया जा सके। इसलिए मामले की जांच सीबीआई से कराने का अनुरोध किया गया है।
 

Created On :   3 Aug 2019 7:54 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story