लूटपाट की प्लानिंग कर रहे 4 आरोपी गिरफ्तार,देशी पिस्टल समेत एक राउंड बरामद 

Four accused arrested for planning rapine  in akola pistol sized
लूटपाट की प्लानिंग कर रहे 4 आरोपी गिरफ्तार,देशी पिस्टल समेत एक राउंड बरामद 
लूटपाट की प्लानिंग कर रहे 4 आरोपी गिरफ्तार,देशी पिस्टल समेत एक राउंड बरामद 

डिजिटल डेस्क, अकोला।  बड़ी घटना की अंजाम देने का षड़यंत्र रच रहे चार आरोपियों को सिटी कोतवाली पुलिस ने एक गुप्त जानकारी के आधार पर सांगलीवाला शोरूम के पास आटो में से धर दबोचा।   पुलिस ने आरोपियों के पास से जांच के दौरान अग्नेय शस्त्रों से लूटपाट में इस्तेमाल करने वाली सामग्री जब्त कर गिरफ्तार कर लिया है। 

आटो में बैठकर कर रहे थे प्लानिंग
सिटी  कोतवाली पुलिस थाने के पुलिस कर्मचारी विपुल सोलंके को गुप्त जानकारी मिली कि कुछ युवक एक बड़ी वारदात को अंजाम देने की तैयारी कर रहे हैं वह घातक शस्त्रों से लैस होकर सांगलीवाला शोरूम के पास रात में आने वाले हैं। यह जानकारी मिलते ही उन्होंने अपने वरिष्ठ अधिकारी अनिल जुमले को दी। आरोपियों को शस्त्रों के साथ गिरफ्तार करने के लिए उन्होंने डी.बी के जगदीश जायभाए, अनिल धनभर, विपुल सोलंके, ज्ञानेश्वर रडके, प्रमोद डुकरे, यशोधन जंजाल, अमित नाले, नागसेन वानखडे को कार्रवाई करने के आदेश दिए। वरिष्ठ अधिकारी के निर्देश मिलते ही टीम ने चांदेकर चौक से फतेह चौक के बीच जाल बिछाया। इसी दौरान पुलिस के मुखबीर की जानकारी के आधार पर सागलीवाला शोरूम के पास खडे आटो क्रमांक एम.एच 30 एए 6964 की जांच की। इस समय पुलिस को आटो में कुख्यात अपराधी आंबेडकर नगर निवासी अनिल उत्तम रत्ताल, पुराना शहर के आनंद नगर निवासी राजू मधुकर हिवराले, अकोट फैल के पंकज धनंजय दिघेकर, बड़ी उमरी संजय नगर के अमोल दिगांबर पवार दिखाई दिया।

गुमराह कर रहे थे पुलिस को
उपरोक्त आरोपियों से पूछताछ करने पर वह गुमराह करने वाले जवाब देने लगे। जिससे पुलिस ने पुलिसिया अंदाज में पूछताछ की तो आरोपियों ने सचाई उगल दी और बताया कि  वे अपने शिकार की तलाश में  थे। आरोपियों की तलाश लेने पर उनके पास एक देशी कट्टा, एक राऊंड गोली, एक बड़ा चाकू, एक लोहे की बड़ी सरिया मिली। जिससे पुलिस ने आरोपियों को हिरासत में लेकर आटो तथा शस्त्र जब्त कर लिया। पुलिस आरोपियों से पूछताछ कर रही है।


 

Created On :   17 April 2018 8:15 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story