comScore

विदर्भ में कोरोना ब्लास्ट- नागपुर में पांच जवान समेत 13 पॉजिटिव, अकोला में मरीजों की संख्या हुई 308

विदर्भ में कोरोना ब्लास्ट- नागपुर में पांच जवान समेत 13 पॉजिटिव, अकोला में मरीजों की संख्या हुई 308

डिजिटल डेस्क, नागपुर। तेरह और मरीजों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के साथ ही संतरा नगरी में कोरोना मरीजों की संख्या बढ़कर 387 हो गई है। बुधवार को पॉजिटिव आए 13 में छह सैंपल की जांच मेयो, छह की नीरी और की एम्स में हुई है। मेयो में पॉजिटिव आए छह में से पांच मरीज गोलीबार चौक और गड्‌डीगोदाम का पांच महीने का बच्चा है। ये सभी सिम्बॉयसिस में क्वारंटाइन थे। एम्स में पॉजिटिव आई रिपोर्ट में कोंढाली स्थित दुधाला गांव की नौ वर्षीय बच्ची है। नीरी में पॉजिटिव छह रिपोर्ट में पांच एसआरपीएफ के जवानों की और एक मोमिनपुरा की व्यक्ति की है। मोमिनपुरा निवासी चिंचभवन में क्वारंटाइन था जबकि एसआरपीएफ के जवान रिजनल पुलिस ट्रेनिंग सेंटर में क्वारंटाइन थे।

बढ़ रही है पॉजिटिव सुरक्षाकर्मियों की संख्या

बुधवार को एसआरपीएफ के पांच जवानों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। इसके पहले तीन पुलिसकर्मियों की भी रिपोर्ट पॉजिटिव आ चुकी है। 16 मई को पॉटिजिव आए पुलिस कर्मियों में गोरेवाड़ा, कामठीरोड स्थित श्रीहरीनगर और हिंगणा निवासी शामिल थे। उल्लेखनीय है कि शहर के विभिन्न कंटेनमेंट जोन में 1000 पुलिसकर्मी और 200 एसआरपीएफ के जवान तैनात हैं। इनमें से 300 केवल मोमिनपुरा के क्षेत्र में हैं।  

12 मरीज डिस्चार्ज

इसके साथ ही बुधवार को 12 मरीज डिस्चार्ज किए गए हैं। इनमें 11 मेडिकल से और एक मेयो से डिस्चार्ज किया गया है। मेडिकल से डिस्चार्ज होने वाले मरीजों में दस मोमिनपुरा के और एक अमरावती का है जबकि मेयो से डिस्चार्ज किया गया मरीज सतरंजीपुरा का है।

कमेंट करें
UuST5