comScore

मप्र उपचुनाव: 15 महीने का शो देख चुकी जनता, अब कौन सा शो करेंगे कमलनाथ- सिंधिया

मप्र उपचुनाव: 15 महीने का शो देख चुकी जनता, अब कौन सा शो करेंगे कमलनाथ- सिंधिया

डिजिटल डेस्क, ग्वालियर। मध्य प्रदेश में होने वाले विधानसभा उपचुनाव को लेकर राजनीतिक दलों ने तैयारियां शुरू कर दी है। राज्य में सियासी जंग भी तेज हो गई है। चुनाव के चलते बीजेपी नेता और राज्यसभा सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ग्वालियर के दो दिवसीय दौरे पर हैं। यहां सिंधिया ने कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष और राज्य के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर जमकर निशाना साधा। सिंधिया ने ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में कमलनाथ के होने वाले मेगा शो पर तंज कसते हुए कहा, प्रदेश की जनता उनका पंद्रह माह का शो देख चुकी है अब कौन सा शो करने वाले हैं।

शुक्रवार को ग्वालियर में मीडिया ने कमलनाथ के संभावित दौरे को कांग्रेस द्वारा बड़ा शो प्रचारित किए जाने को लेकर सिंधिया से सवाल किया। इस पर सिंधिया ने कहा, राजनीति में हर राजनीतिक दल जनता के बीच जाता है और जाए, लेकिन अब वो कौन सा शो करना चाहते हैं, क्योंकि प्रदेश की जनता उनका पंद्रह महीने का शो तो देख चुकी है। बता दें कि, पूर्व सीएम कमलनाथ 12-13 सितंबर को ग्वालियर-चंबल में मेगा शो करने वाले हैं। इस दौरान वह ग्वालियर में रोड शो भी करेंगे। इसे लेकर कांग्रेस पार्टी तैयारियों में जुटी है। कमलनाथ के ग्वालियर दौरे पर सिंधिया ने बयान दिया है।

इससे पहले गुरुवार को सिंधिया ने कमलनाथ सरकार के कार्यकाल का जिक्र करते हुए भी कमलनाथ पर हमला बोला। सिंधिया ने कहा, मप्र की कांग्रेस सरकार ने आमजन के साथ-साथ हमारे अन्नदाताओं के साथ धोखा किया था। कांग्रेस की सरकार ने जनता और हमारे अन्नदाताओं के साथ धोखे की कीमत चुकाई है।

सिंधिया ने कहा, 15 महीनों में कांग्रेस सरकार जो नहीं कर पाई, वो कार्य शिवराज सरकार ने 5 महीने में कर के दिखा दिया। चंबल प्रोगेस-वे इसका सबसे बड़ा प्रमाण है।

वहीं राज्य में महिला बाल विकास विभाग द्वारा बच्चों के बीच कुपोषण दूर करने के लिए अंडा वितरण किए जाने के विकल्प की चल रही चर्चाओं के सवाल पर सिंधिया ने कहा, प्रदेश की महिला बाल विकास मंत्री इमरती देवी हैं और मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान। यह मामला सरकार का है। गौरतलब है कि, इमरती देवी का एक विवादित बयान आया है जिसमें उन्होंने बच्चों को विकल्प के तौर पर अंडा दिए जाने की बात कही है।

कमेंट करें
x2btL