दैनिक भास्कर हिंदी: इगतपुरी नगरपरिषद की बैठक में शिवसैनिकों के बीच हंगामा

August 3rd, 2017

डिजिटल डेस्क, इगतपुरी। इगतपुरी नगरपरिषद की बैठक में गुरुवार को वरिष्ठ शिवसैनिक महेश शिरोले  ने विविध लंबित विकास कार्यो के मुददे को उछाला। शिवसेना जिला प्रमुख विजय करंजकर को आड़े हाथ लिया। प्रश्न पूछा कि 25 वर्षो में शिवसेना की सत्ता होने के बावजूद विकास क्यों नही हुआ। पूर्व नगराध्यक्ष संजय इंदुलकर को खुलकर विरोध किया।

इसके बाद बैठक में जमकर हंगामा हुआ। श्री शिरोले के आह्ववान के बाद शिवसैनिक शांत हुए। जिला प्रमुख की एक नहीं चली। कार्यकर्ताओं के सामने किरकिरी हुई। इगतपुरी नगरपरिषद के पंचवार्षिक चुनाव का बिगुल फूंका गया है। सभी पार्टियों ने अपने स्तर पर कार्य शुरू किया। गुरूवार को शिवसेना के पदाधिकारी व कार्यकर्ताओं की  बैठक इगतपुरी शहर के माहेश्वरी मंगल दफ्तर मेंं आयोजित कि गई थी। बैठक में  नए चेहरे को मौका देने की मांग की।

चर्चा हुई कि विगत 25 वर्षो से इगतपुरी नगर परिषदपर शिवसेना की सत्ता है। पूर्व नगराध्यक्ष संजय इंदुलकर नेतृत्व कर रहे है, लेकिन विगत 25 वर्षो में शहर का कोई विकास नही हुआ।  रास्ते, स्वास्थ्य, बिजली, शिक्षा आदी बुनयादी सुविधा देने में  शिवसेना असफल होने का आरोप वरिष्ठ शिवसैनिक महेश शिरोले ने किया। इस दौरान शिवसैनिकों ने जमकर नारेबाजी की।