दैनिक भास्कर हिंदी: रणजी क्रिकेट कोच की गहरी खाई में गिरने से मौत, मिला शव

September 3rd, 2020

डिजिटल डेस्क, इगतपुरी। महाराष्ट्र रणजी ट्रॉफी कोच शेखर गवली मंगलवार शाम सेल्फी लेते हुए गहरी खाई में जा गिरे। शेखर गवली पूर्व रणजी खिलाड़ी रहे हैं। वे अपने तीन दोस्तों के साथ होटल गनाका के पीछे ट्रेकिंग के लिए आए थे। बताया जा रहा है कि ट्रेकिंग के दौरान सेल्फी लेते समय संतुलन खो देने से वे 250 फीट गहरी खाई में गिर गए। उनकी तलाश के लिए दमकल और आपदा प्रबंधन टीम ने खोज खुश ही, लेकिन भारी बारिश के सफलता हाथ नहीं लई, तलाशी अभियान रोकना पड़ा। इसके बाद जब फिर तलाश शुरु की गई तो उनका शव बरामद हुआ।

महाराष्ट्र अंडर -23 क्रिकेट टीम के फिटनेस ट्रेनर और पूर्व रणजी ट्रॉफी खिलाड़ी शेखर गवली गहरी खाई में गिरे थे, ऐसे में उन्हें तलाशने में दल को कई कठिनाइयों का सामना करना पड़ा। गवली का शव करीब 10 बजे रेलवे पुल के नीचे पानी के कुंड में फंसा मिला। जहां से शव पोस्टमार्टम के लिए ग्रामीण अस्पताल भेजा गया था। तहसीलदार परमेश्वर कसुले, पुलिस निरीक्षक अशोक रत्नपर्खी, कांस्टेबल वैभव वाणी, शिवाजी लोहरे, नगर परिषद फायर ब्रिगेड के यशवंत ताठे और नागेश जाधव उपस्थित थे। 

गवली महाराष्ट्र अंडर -23 क्रिकेट टीम के लिए फिटनेस ट्रेनर और योग प्रशिक्षक के रूप में प्रसिद्ध थे। इस घटना ने राज्य भर के क्रिकेट प्रशंसकों को मायूस कर दिया। शेखर गवली ने 1997 से 2004 तक महाराष्ट्र के लिए रणजी क्रिकेट खेला। जिसके बाद उन्हें महाराष्ट्र टीम के कोच के रूप में नियुक्त किया गया था।