कार चालक युवक की अपहरण कर हत्या, आरोपी कार लेकर फरार 

murder of a  car driver after kidnapping
कार चालक युवक की अपहरण कर हत्या, आरोपी कार लेकर फरार 
कार चालक युवक की अपहरण कर हत्या, आरोपी कार लेकर फरार 

डिजिटल डेस्क, अकोला। कार से अकोला से मलकापुर जाते समय कार सवार युवक का अपहरण कर हत्या का मामला सामने आया है। गौरतलब है कि 13 अक्टूबर की रात 12 बजे के करीब पारखेड़ से लांजुड़ मोड़ के बीच बाइक सवार लोगों ने कार समेत युवक का अपहरण कर लिया जबकि साथ में बैठे युवक को गाड़ी से नीचे उतार दिया। शनिवार 14 अक्टूबर को युवक का शव पड़ा मिला। जानकारी मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। मृतक के सहयोगी प्रकाश मधुकर बगाडे को पूछताछ के लिए पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। 

मलकापुर के विट्ठल नगर निवासी प्रकाश मधुकर बगाडे की चाची लता महादेव बगाडे को शनिवार 13 अक्टूबर को गणपति नगर परिसर निवासी कार चालक मालक आशीष भागवत राणे की स्विफ्ट कार क्रमांक MH-15 - DS - 5013 से अकोला के अस्पताल में एडमिट करने के लिए ले गया था। वहां से लौटते समय करीब रात 12 बजे पारखेड मोड़ समीप बाइक पर आए एक युवक ने कार को रोककर प्रकाश बगाडे को कार से नीचे उतारकर आशीष राणे को कार में लेकर चला गया। प्रकाश बगाड़े ने आशीष राणे के पिता और सुटाला बु निवासी अपने रिश्तेदारों को मोबाइल पर बताया। जानकारी मिलते ही आशीष के पिता और रिश्तेदार घटनास्थल पहुंचे, भागवत राणे ने पुलिस को भी जानकारी दी।

पूरी रात पुलिस और रिश्तेदार आशीष की तलाश करते रहे, इस बीच सुबह आशीष राणे का शव पारखेड से लांजुड मोड़ के बीच स्थित एक खेत के रास्ते पर स्थानीय लोगों  को दिखाई दिया। लेकिन घटनास्थल पर कार नहीं मिली। घटना की जानकारी जलंब पुलिस को मिलते ही थानेदार श्रीकांत निचल एवं अपर पुलिस अधीक्षक श्याम घुगे, एसडीपीओ प्रदीप पाटिल घटनास्थल पर दाखिल हुए तथा बुलडाणा के डॉग स्कॉड और फिंगर प्रिंट विशेषज्ञों को भी बुलाया गया।  पुलिस ने मृतक के सहयोगी प्रकाश बगाड़े को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। कार की खोज करने पूरे जिले में नाकांबदी की गई है। मृतक के शरीर पर धारदार तेज हथियार से वार के निशान पाए गए हैं। शिकायत के आधार पर जलंब पुलिस ने आरोपी के खिलाफ धारा 363, 302, 34 के तहत अपराध दर्ज किया है।

Created On :   14 Oct 2017 3:38 PM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story