नीमच का बाल आश्रय गृह किलकारी काफी सुंदर लग रहा है- दिलीप सिह परिहार

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
नीमच का बाल आश्रय गृह किलकारी काफी सुंदर लग रहा है- दिलीप सिह परिहार

डिजिटल डेस्क, नीमच। नीमच भारतीय रेडक्रास सोसायटी द्वारा संचालित बाल आश्रय गृह किलकारी जीर्णोद्धार के बाद अब काफी सुंदर लग रहा है। हम सब का प्रयास है, कि नीमच शहर भी स्वच्छ एवं सुंदर बने और स्वच्छता में नम्बर एक बने। यह बात नीमच विधायक श्री दिलीप सिह परिहार ने बुधवार को रेडक्रास द्वारा संचालित बाल आश्रय गृह किलकारी में नवनिर्मित गार्डन, खेल मैदान के लोकार्पण समारोह को सम्बोधित करते हुए कही।

इस मौके पर जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अंवतिका जाट, श्री अनिल चौरसिया, कलेक्टर श्री जितेन्द्र सिह राजे,पुलिस अधीक्षक श्री सूरज कुमार वर्मा, जिला पंचायत सीईओ श्री आशीष सांगवान, श्री संजय भारव्दाज व अन्य अधिकारी-कर्मचारी, गणमान्य नागरिक एवं किलकारी के बच्चे भी उपस्थित थे।

जिला पंचायत अध्यक्ष श्रीमती अवंतिका जाट ने कहा कि जनप्रतिनिधियों और प्रशासन के एक जुट होकर कार्य करने का परिणाम किलकारी में देखने को मिल रहा है। उन्होने इस पुनित कार्य के लिए सभी को बधाई दी।

कलेक्टर श्री जितेन्द्र सिह राजे ने कहा कि किलकारी को नया स्वरूप प्रदान करने में नपा, ग्रामीण यांत्रिकी सेवा, रेडक्रास की टीम, उद्यानिकी आदि सभी ने अदभुत कार्य किया है। कम समय में सभी ने अच्छा परिणाम दिया है। उन्होने कहा कि समाज की सेवा मदद के कार्यो में आगे भी सेवाभाव से कार्य करते रहे । कार्यक्रम को श्री अनिल चौरसिया , श्री सूरज कुमार वर्मा, श्री आशिष सांगवान ने भी सम्बोधित किया।

प्रारंभ में अतिथियों ने मॉ सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलित कर तथा कन्या पूजन कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया तथा फीता काटकर गार्डन का लोकार्पण किया। अतिथियों ने खेल मैदान व किलकारी के जीर्णोद्धार कार्यो का अवलोकन भी किया।

रेडक्रास के कर्मचारियों ने अतिथियों का स्वागत किया। अतिथियों ने नपा सीएमओ , उपसंचालक उद्यानिकी एवं ग्रामीण यांत्रिकी सेवा के श्री गुप्ता को तुलसी का पौधा भेंट कर सराहनीय कार्यो के लिए सम्मानित किया।

Created On :   21 Jan 2021 9:42 AM GMT

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story