बुलढाणा में वृध्द की हत्या, अकोला में फेंकी लाश

Old man murdered in Buldhana, dead body thrown in Akola
बुलढाणा में वृध्द की हत्या, अकोला में फेंकी लाश
हड़कम्प बुलढाणा में वृध्द की हत्या, अकोला में फेंकी लाश

डिजिटल डेस्क, अकोला। सावरगांव से बुलढाणा की ओर जाने वाले मार्ग के बीच बूटाबूरी के जंगलों में एक अज्ञात व्यक्ति की सड़ी गली अवस्था में 11 जनवरी को दोपहर लाश मिलने से हड़कम्प मच गया। घटना की जानकारी मिलते ही चान्नी पुलिस थाने का दल घटना स्थल पहुंचा। पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया। यह हत्या है या आकस्मिक घटना इस बात को लेकर तर्क वितर्क लगाया जा रहा था। आखिरकार वैद्यकीय ब्यौरे में मृतक की मौत सिर पर चोट लगने की बात उजागर होने पर पुलिस ने शिकायत के आधार पर अज्ञात आरोपी के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया। पुलिस अब अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है। 

5 जनवरी को दर्ज हुई थी शिकायत
चान्नी पुलिस ने काफी प्रयास के पश्चात आखिरकार मृतक की पहचान करने में सफलता पाई। पुलिस की जांच में उजागर हुआ कि मृतक बुलढाणा जिले के मेहकर तहसील के ग्राम सेंदला निवासी सदाशिव तुलशीराम पवार है जो 3 जनवरी 2022 की सुबह खेत की फसल देखने के लिए गए थे। लेकिन वे घर नहीं पहुंचे। दो दिन उनकी तलाश करने के पश्चात 5 जनवरी को जानेफल पुलिस थाने में गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई गई थी। 

बुलढाणा में की हत्या
चान्नी पुलिस थाने में मंदाकिनी भोसले ने शिकायत दर्ज कराई कि उनके पिता 3 जनवरी से गुमशुदा थे। वे सभी परिवार के साथ काम के सिलसिले में बाहर गए थे। पिता गायब होने की जानकारी मिलते ही वे घर पहुंचे तथा बेटी से पूछने पर उसने बताया कि दादा जब खेत काम के लिए में गए थे तब तीन व्यक्ति उनसे मिलने के लिए आए थे उसने बताया कि वे खेत में गए हुए है तब से उनके पिता गायब हो गए थे। लाश मिलने के पश्चात पुलिस ने बेटी की शिकायत पर अज्ञात आरोपियों के खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत अपराध दर्ज किया।

पातूर तहसील के अंतर्गत आने वाले चान्नी पुलिस थाने की सीमा में सावरगांव से बुलढाणा की ओर जाने वाले बूटाबूरी के जंगलों में एक व्यक्ति की सड़ी गली लाश पड़ी हुई है। ऐसी जानकारी पुलिस थाना निरीक्षक राहुल वाघ को मिली। जानकारी के आधार पर दल ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। जांच में ज्ञात हुआ कि मौत को कुछ दिनों का समय बीत चुका हैं। जिससे शरीर के अधिकतर मांस के टुकडे गल कर गिर गए थे ।

क्यों की हत्या ?
पुलिस अब उन अज्ञात आरोपियों की तलाश में जुट गई है जिन्होंने मृतक का बुलढाणा से अपहरण कर उन्हें चान्नी पुलिस थाने की सीमा में आने वाले जंगलों में फेंक दिया। हत्या के पीछे क्या कारण है, हत्या खेत में की गई या जंगल में, हत्या के दौरान कौन से हत्यार का इस्तेमाल किया गया, लाश को लाने में कौन से वाहन का इस्तेमाल हुआ ? ऐसे कई सवाल है जो आगामी दिनों में पुलिस की जांच में उजागर होगा।

 

 

Created On :   17 Jan 2022 9:02 AM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story