दैनिक भास्कर हिंदी: बाइक की टक्कर से राहगीर की मौत - कुंडम क्षेत्र में हुआ हादसा  

December 21st, 2019

डिजिटल डेस्क जबलपुर।  कुंडम थाना क्षेत्र में नवनिर्मित स्कूल के पास पैदल अपने घर जा रहे एक युवक को बाइक सवार ने तेज रफ्तार लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मार दी। हादसे में गंभीर रूप से घायल राहगीर युवक को इलाज के लिए शासकीय अस्पताल ले जाया गया जहाँ चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस ने अस्पताल पहुँचकर मर्ग कायम कर आरोपी बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है।   सूत्रों के अनुसार सड़क हादसे की सूचना पाकर शासकीय अस्पताल पहुँची पुलिस को लहसर निवासी केशव बैगा ने बताया कि नवनिर्मित स्कूल के पास उसके पुत्र प्रहलाद बैगा को बाइक चालक ने टक्कर मार दी थी। सूचना पाकर वे मौके पर पहुँचे तो उन्हें पता चला कि घायल पुत्र को शासकीय अस्पताल ले जाया गया है। वहाँ पहुँचने पर पता चला कि पुत्र को बाइक क्रमांक एमपी 20 एनजे 9349 के चालक ने लापरवाही पूर्वक वाहन चलाते हुए टक्कर मारकर घायल कर दिया। बाइक की टक्कर लगने से पुत्र के सिर व हाथ, पैर में गंभीर चोटें आईं थीं। अस्पताल में इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी। पूछताछ के बाद पुलिस ने धारा 279, 304ए के तहत मामला दर्ज कर आरोपी बाइक चालक की तलाश शुरू कर दी है। 
एक माह बाद लौटा था घर 
 मृतक के पिता केशव बैगा ने बताया कि उनका पुत्र प्रहलाद उम्र 45 वर्ष करीब 1 माह पहले मजदूरी करने के लिए जबलपुर गया था। वह जबलपुर से लौटकर अपने घर आ रहा था। बस से उतरकर वह जैसे ही पैदल घर के रास्ते बढ़ा पीछे से आ रहे बाइक चालक ने उसे टक्कर मार दी। 
मजाक करने पर चाकू से किया हमला
ग्वारीघाट थानांतर्गत बादशाह हलवाई मंदिर क्षेत्र में मजाक करने पर एक युवक ने किशोर को चाकू मारकर घायल कर दिया। ग्वारीघाट थाने में रितिक चौधरी 15 वर्षीय ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि गुरुवार की शाम करीब 5 बजे गली नम्बर 3 में वह और लाला आपस में हँसी मजाक कर रहे थे, तभी लाला का बेटा लक्की आया और गाली-गलौज करते हुये उस पर नुकीली चीज से हमला कर पीठ एवं हाथ में चोटें पहुँचा दीं। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।
 

खबरें और भी हैं...