काम की तलाश में भोपाल गई शहडोल की युवती से सामूहिक दुष्कृत्य

District Mineral Fund is not being used in Gadchiroli!
गड़चिरोली में जिला खनिज निधि का नहीं हो रहा कोई उपयाेग!
शहडोल काम की तलाश में भोपाल गई शहडोल की युवती से सामूहिक दुष्कृत्य

डिजिटल डेस्क,शहडोल। जिला अंतर्गत सीधी थाना क्षेत्र निवासी 22 वर्षीय एक युवती के साथ भोपाल में सामूहिक दुष्कृत्य का मामला सामने आया है। युवती के साथ दुष्कृत्य की घटना भोपाल में 12 जनवरी को हुई। आरोपियों के चंगुल से किसी तरह भागकर युवती 19 जनवरी को शहडोल पहुंची। जिसने परिजनों के साथ सीधी थाने पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराई। थाना पुलिस ने शून्य पर मामला दर्ज करते हुए प्रकरण की डायरी भोपाल भेज दी है। पता चला है कि वहां आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया है।

दस्तावेज ले जाना भूली

जानकारी के अनुसार युवती को काम दिलाने के लिए उसके परिचित के  कृष्णा नामक युवक ने भोपाल बुलाया था। भोपाल पहुंचने के बाद स्टेशन से ही युवती ने आने की सूचना युवक को दी। वह वहां पहुंचा और दस्तावेज मांगे, लेकिन वह जरूरी कागज नहीं ले जा पाई थी। जिस पर युवक यह कहते हुए वहां से चला गया कि बिना कागजात के नौकरी नहीं मिल पाएगी, अभी लौट जाओ। कुछ देर स्टेशन में ही रुकने के बाद युवती जैसे ही बाहर निकली, सुबह करीब 8 बजे एक आटो चालक मिला, जिसने जहां जाना है छोडऩे के लिए कहा। लेकिन युवती यह कहते हुए वहीं रुकी रही कि उसे शहडोल लौटना है। उस समय आटो चालक चला गया लेकिन कुछ देर बाद कार लेकर अपने तीन साथियों के साथ फिर आ पहुंचा। बातों-बातों में युवकों ने उसके भोपाल आने की वजह पूछ डाली और काम दिलाने का झांसा देकर किसी अनजान जगह ले गए। कमरे में तीनों ने युवती के साथ दुष्कर्म किया।

ट्रेन से जा पहुंची ग्वालियर

युवती किसी तरह वहां से भागी और शहडोल लौटने के लिए गलत ट्रेन में बैठकर ग्वालियर जा पहुंची। वहां एक भले व्यक्ति की मदद से कटनी व सतना होते हुए मैहर पहुंची, जहां उसकी बहन रहती है। युवती ने पूरी घटना बहन को बताया। डरी सहमी पीडि़त युवती की हालत देखकर एक दिन अपने घर में रोकने के बाद बहन उसे लेकर शहडोल पहुंची। घर में  घटना बताई। इसके बाद सीधी थाना में शिकायत दर्ज कराई। एसपी कुमार प्रतीक ने बताया कि युवती के साथ भोपाल में घटना हुई है। शून्य पर मामला कायम कर आगे की कार्यवाही के लिए डायरी भोपाल पुलिस के पास भेज दी गयी है।
 

Created On :   25 Jan 2023 2:00 PM GMT

Tags

और पढ़ेंकम पढ़ें
Next Story